Gopalganj News: ऑनलाइन गेम में हारे दोस्त बने कातिल, छात्र की हत्या कर नदी में फेंकी लाश

हत्या कर नाबालिग की लाश नदी में फेंकी.

हत्या कर नाबालिग की लाश नदी में फेंकी.

बिहार  के गोपालगंज में दोस्तों ने मोबाइल गेम को लेकर हुए विवाद के बाद अपने साथी ही हत्या (Murder) कर दी. फिर लाश को नदी में फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस छात्र के शव की तलाश कर रही है. 

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार  के गोपालगंज में नाबालिग छात्र ने मोबाइल गेम (Mobile Game) को लेकर अपने दोस्त का कत्ल कर दिया. हत्या के बाद दोस्तों ने साक्ष्य मिटाने के लिए मृतक के शव को गंडक नदी में फेंक दिया. मामला कुचायकोट थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव का है. मृतक 11वीं क्लास का छात्र था. परिजनों के मुताबिक, रोशन पिछले कई दिनों से लापता था. उसकी गुमशुदगी को लेकर उन्होंने कुचायकोट थाना में अपहरण को लेकर एफआईआर (FIR) दर्ज कराया था. अपहरण की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने शक के आधार पर छात्र  के तीन दोस्तों को हिरासत में लिया और उनसे कड़ाई से पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद तीनों दोस्तों ने हत्या करने की बात स्वीकार की.

पुलिस पूछताछ में दोस्तों ने भी बताया कि उन्होंने हत्या करने का बाद रोशन के शव को गंडक नदी में फेंक दिया गया है. लड़कों के बयान के बाद विशम्भरपुर पुलिस ने कलमटिहानिया गांव पहुंची और गंडक नदी में शव बरामदगी के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: नाक से मोबाइल और एक उंगली से लैपटॉप चलाने वाले अनंत ने किसानों के लिए बना डाला अनोखा एप

ऑनलाइन गेम को लेकर हुआ था विवाद
सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि 14 वर्ष का छात्र का नाम रोशन अली है. उसके तीन दोस्तों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. हत्या की वजह मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलने को लेकर विवाद बताया जा रहा है. दरअसल, ऑनलाइन फ्री फायर गेम में रोशन ने अपने दोस्तों को  काफी पीछे छोड़ दिया था. इसके बाद ईर्ष्या में उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रोशन की हत्या कर दी. हत्या के बाद साक्ष्य मिटाने के लिए शव को गंडक नदी में फेंक दिया गया. एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस  कई घंटे से शव का तलाश कर रही है. शव की बरामदगी को लेकर स्थानीय गोताखोर भी लगाए गए हैं लेकिन अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है. सदर एसडीपीओ के मुताबिक. इस मामले में पुलिस ने तीनों दोस्तों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज