Gopalganj News: स्कूल कैंपस में मिलने आई लड़की से चार मनचलों ने किया गैंगरेप, Video वायरल

बिहार के गोपालगंज में नाबालिग से गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gopalganj Gang rape: बिहार के गोपालगंज में गैंगरेप की इस वारदात के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पुलिस छानबीन कर रही है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gopalganj Gang Rape) का मामला सामने आया है. गैंगरेप के बाद आरोपी पीड़िता को दो साल तक धमकी देते रहे और उसके साथ गलत काम करते रहे लेकिन जब पीड़िता ने आरोपियों से मिलने से मना कर दिया तब उसका रेप का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया गया. गैंगरेप की ये घटना कटेया थाना क्षेत्र की है. बताया जाता है कि नाबालिग को गांव के ही एक युवक ने जबरन स्कूल में मिलने के लिए बुलाया. यहां पर युवक के साथ उसके और चार साथियों ने मिलकर पीड़िता के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और रेप का वीडियो भी बनाया.

इस वीडियो को दिखाकर पीड़िता को लगातार ब्लैकमेल किया जाता रहा. आरोपी दो साल तक उसको धमकी देते रहे. पीड़ित परिजनों के मुताबिक 10 दिन पहले जब पीड़िता ने आरोपियों से मिलने से इंकार कर दिया तब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है. पीड़िता के बयान पर कटेया थाना में 5 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें दो आरोपी खाड़ी देश में काम करने के बहाने फरार हो गए हैं. पीड़िता की मां के बयान पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है लेकिन एफआईआर दर्ज करने के तीन दिन के बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

इस मामले में गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कहा कि पुलिस छानबीन कर रही है. नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. एसपी ने कहा कि दो आरोपी विदेश भाग गए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए विदेश मंत्रालय से संपर्क स्थापित कर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बरहाल पीड़ित परिजन डर के साए में हैं और उन्हें केस उठाने के लिए जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.