चार बच्चों की मां के साथ बेडरूम में रंगरेलियां मना रहा था आशिक, लोगों ने पकड़ा तो नंगा कर रातभर पीटा
Gopalganj News in Hindi

चार बच्चों की मां के साथ बेडरूम में रंगरेलियां मना रहा था आशिक, लोगों ने पकड़ा तो नंगा कर रातभर पीटा
बिहार के गोपालगंज में प्रेमी की पिटाई (सांकेतिक तस्वीर)

युवक की बेरहमी से पिटाई की ये घटना बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिला की है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में भीड़ का क्रूर चेहरा देखने को मिला है. यहां रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने गए युवक की नंगा कर न सिर्फ बेरहमी से पिटाई (Brutal Behave) की गयी बल्कि पिटाई के दौरान युवक के पैर में रस्सी बंधकर उनसे कई किलोमीटर तक घसीटा गया. जिससे युवक की हालत गंभीर है. इस घटना के बाद कुचायकोट पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया है. मामला गोपालगंज के कुचायकोट के मुर्गिया गांव का है.

वीडियो वायरल

युवक की पिटाई करते और उसके हाथ पैर बांधकर घसीटते हुए घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम आमिर खान है जो मुर्गिया गांव का ही रहने वाला है. बताया जाता है की आमिर खान अपने गांव की ही किसी विवाहिता प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया हुआ था. इसी दौरान विवाहिता महिला के घरवालों की इसकी भनक मिल गयी. प्रेमिका के घरवालों ने पहले युवक को बांधकर रातभर उसकी पिटाई की फिर पिटाई करने के बाद उनका मन नहीं माना तो युवक को नंगा कर उसके हाथ पैर बांध दिए गए.



एसपी और थानेदार रहे अनभिज्ञ
युवक को नंगा करने के बाद लाठी-डंडों से पीटा गया और उसे कई सौ मीटर तक घसीटा गया जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सुचना कुचायकोट पुलिस को दी. कुचायकोट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को अपने कब्जे में ले लिया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक जिस प्रेमिका से मिलने गया थो वो शादीशुदा महिला है और चार बच्चों की मां भी है. कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. इस मामले में जब एसपी मनोज कुमार तिवारी से बात की गयी तो उन्होंने भी कोई प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज