अपना शहर चुनें

States

मॉब लिंचिंग का शिकार हुआ ससुराल जा रहा युवक, भीड़ ने बांधकर बीच बाजार में पीटा

गोपालगंज में युवक की पिटाई करती भीड़
गोपालगंज में युवक की पिटाई करती भीड़

युवक राहुल सिंह का कहना है कि ससुराल सीवान जिले के जामो थाना के सिकटिया जा रहे थे. इसी दौरान अमित ने बाइक से टक्कर मारकर हमें लूटकांड में फंसा दिया जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई की.

  • Share this:
बिहार में कानून (Law) को अपने हाथ में लेकर सजा देने का फैशन सा चल पड़ा है. पुलिस के आने तक का कोई इंतजार करना नहीं चाहता. यही वाक्या एक वायरल वीडियो (Viral Video) में भी देखने को मिल रहा है, जिसमें दो युवकों का हाथ बांधकर कुछ लोग उनकी पिटाई (Beat) कर रहे हैं. यह घटना गोपालगंज (Gopalgnaj) जिले के माधोपुर ओपी के नौतन बाजार की है.

शोर मचाते ही भीड़ ने दबोचा

हुआ यूं कि नगर थाना के काकड़कुंड गांव के दो युवक राहुल सिंह और राकेश सिंह बाइक पर सवार होकर सीवान जिले के जामो थाना क्षेत्र में जा रहे थे. इसी दौरान माधोपुर ओपी के नौतन बाजार के समीप अमित कुमार नामक युवक शोर करने लगा कि ये दोनों उसकी बाइक लूट रहे हैं. इस शोर के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और हाथ बांध कर पिटाई करने लगे.



पुलिस ने बचाई जान
मौके पर पहुंची पुलिस ने इन दोनों युवक को भीड़ के बीच से निकाल कर थाने ले गयी. अमित कुमार के आवेदन पर मोटरसाईकिल लूट का मामला दर्ज कर आज युवकों को जेल भेजा गया. वायरल वीडियो के सम्बंध में पुलिस का कहना है कि दूसरे अधिकारी मौके से इन दोनों युवक को लेकर आये थे. यह सही है कि नौतन बाजार में आम लोगों के बीच पकड़े गये युवक थे जहां से पुलिस निकालकर लायी.

पीड़ित ने लगाया फंसाने का आरोप

भीड़ द्वारा पीटे गए युवक राहुल सिंह का कहना है कि ससुराल सीवान जिले के जामो थाना के सिकटिया जा रहे थे. इसी दौरान अमित ने बाइक से टक्कर मारकर हमें लूटकांड में फंसा दिया जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई की. अमित बरौली में दवा दुकान की आड़ में शराब बिक्री करता है जिससे पीड़ित युवकों का 5 दिन पूर्व विवाद हुआ था. इस बात को लेकर पुलिस को भी सूचना दी गई थी.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म, 16 अगस्त को 'कमबैक' करेंगे तेजस्वी यादव!

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े विधवा महिला पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर हुई मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज