Home /News /bihar /

गोपालगंज में 2 लोगों की पीट-पीट कर हत्या, घर के दरवाजे पर मटन की हड्डी फेंकने पर हुआ था झगड़ा

गोपालगंज में 2 लोगों की पीट-पीट कर हत्या, घर के दरवाजे पर मटन की हड्डी फेंकने पर हुआ था झगड़ा

पुलिस ने भगवान चौहान की पीट-पीटकर हत्या मामले में 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने भगवान चौहान की पीट-पीटकर हत्या मामले में 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: झगड़े के दौरान पड़ोसियों की फेंकी एक ईंट भगवान चौहान के सिर पर जा लगी जिससे वो अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे से प्रहार कर उनकी जान ले ली. इस बीच, मृतक के परिवारवाले हो-हल्ला सुनकर घर से बाहर आए तो उन पर भी आरोपियों ने हमला बोल दिया और उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया

अधिक पढ़ें ...

    गोपालगंज. बिहार में गोपालगंज (Gopalganj) जिले में दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या (Beaten To Death) कर दिए जाने से सनसनी फैल गई है. घटना मीरगंज और उचकागांव थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों की है जहां दो युवकों को पीट-पीट कर मार डाला (Mob Lynching) गया. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के दीघा गांव में तीन जनवरी की रात को 40 वर्षीय भगवान चौहान के यहां श्राद्धकर्म की तैयारी चल रही थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाले लोगों ने मटन (मीट) खाने के बाद उसकी हड्डा भगवान चौहान के दरवाजे के पास फेंक दिया. उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने गाली-गलौच और झगड़ा शुरू कर दिया.

    इस दौरान पड़ोसियों की फेंकी एक ईंट भगवान चौहान के सिर पर जा लगी जिससे वो अचेत होकर जमीन पर गिर पड़े. इसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे से प्रहार कर उनकी जान ले ली. इस बीच, मृतक के परिवारवाले हो-हल्ला सुनकर घर से बाहर आए तो उन पर भी आरोपियों ने हमला बोल दिया और उन्हें भी मारपीट कर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है.

    पुलिस ने इस संबंध में चौदह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और जांच कर रही है. पुलिस ने आरोपी तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है.

    दूसरी घटना में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या

    वहीं, एक अन्य घटना में उचकागांव थाना क्षेत्र के भुवला गांव में आपसी विवाद में लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई. मृतक का नाम डब्लू खान है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है. उचकागांव थाना अध्यक्ष अब्दुल मजीद ने बताया कि पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

    Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Gopalganj news, Man beaten, Mob lynching

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर