Home /News /bihar /

most wanted criminal of up rahul singh arrested from bihar bramk

UP का मोस्ट वांटेड राहुल सिंह बिहार से गिरफ्तार, दर्जन से अधिक केस, 50 हजार का था इनाम

यूपी के गिरफ्तार अपराधी के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी

यूपी के गिरफ्तार अपराधी के बारे में जानकारी देते पुलिस अधिकारी

UP Wanted Rahul Singh Arresting: राहुल सिंह पर उत्तर प्रदेश की पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. राहुल असलपुर ग्राम के प्रधान मुन्ना राय की 2019 में हत्या करने, ग्राम प्रधान के करीबी रहे अरविंद कुमार की 2021 में हत्या करने समेत दर्जनों आपराधिक मामले में फरार चल रहा था.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के इनामी मोस्ट वांडेट राहुल सिंह को गोपालगंज पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. नगर थाना क्षेत्र के जादोपुर मोड़ के पास एनएच-27 पर अपराधी की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तार राहुल सिंह मऊ जिला के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव निवासी मृगेंद्र सिंह का पुत्र है. यूपी में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देकर गोपालगंज से होकर कही सुरक्षित ठिकाने पर जा रहा था, इस दौरान वाहन चेकिंग कर रही नगर थाने की पुलिस टीम ने जादोपुर मोड़ के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार राहुल सिंह के पास से एक देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस व बाइक बरामद की गयी है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया कि राहुल सिंह पर उत्तर प्रदेश की पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. मोस्ट वांटेड पर मऊ जिला के असलपुर ग्राम के प्रधान मुन्ना राय की 2019 में गोलियों से भूनकर हत्या करने, ग्राम प्रधान के करीबी रहे अरविंद कुमार की 12 जनवरी 2021 को गोलियों से भूनकर हत्या करने समेत दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं.

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस कप्तान आनंद कुमार को सूचना मिली थी कि यूपी के कुछ नामचीन अपराधी गोपालगंज से होकर कहीं जाने वाले हैं जिसके बाद नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वाहनों की जांच शुरू की. जादोपुर मोड़ पर मोस्ट वांटेड राहुल सिंह ने पुलिस को देखकर अचानक भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे भागने का मौका नहीं दिया और मौके पर ही दबोच लिया. पकड़े गये अपराधी की पहचान होने के बाद यूपी पुलिस को सूचना दी गयी.

यूपी पुलिस ने जांच किया, उसके बाद मोस्ट वांटेड के विरुद्ध ऑर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया. कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, शशि रंजन सिंह, विकास, शिवेंद्र व जयंत शामिल थे.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर