Home /News /bihar /

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, पहले चाकू मारा फिर गोलियों से भूना

बिहार में नवनिर्वाचित मुखिया की दिनदहाड़े हत्या, पहले चाकू मारा फिर गोलियों से भूना

बिहार के गोपालगंज में नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के गोपालगंज में नवनिर्वाचित मुखिया की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Mukhia Murder In Gopalganj: मंगलवार की सुबह अज्ञात अपराधियों ने धतीवना पंचायत के मुखिया 32 वर्षीय सुखल मुसहर की हत्या कर दी. बाइक सवार दो अपराधी पिस्टल से फायरिंग करते हुए मुखिया के दरवाजे पर पहुंचे और वारदात के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने मुखिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी. घटना थावे थाना क्षेत्र के धतीवना गांव की है. मृतक नवनिर्वाचित मुखिया धतीवना पंचायत के 32 वर्षीय सुखल मुसहर बताये गए हैं. चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिये जाने की बात सामने आयी है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह 6.30 बजे बाइक सवार दो अपराधी पिस्टल से फायरिंग करते हुए मुखिया के दरवाजे पर पहुंचे और मुखिया सुखल मुसहर को पकड़कर पहले चाकू मारा, फिर गोली मार दी. जिससे मौके पर ही मुखिया की मौत हो गयी. वारदात के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

मृतक मुखिया सुखल मुसहर गांव के ही पूर्व मुखिया सत्यप्रकाश सिंह के यहां रहते थे. परिवारवालों के अनुसार चुनावी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वैसे माना जा रहा है कि इस मामले में कुख्यात अपराधी अजय सिंह और उनके गुर्गे उज्जवल सिंह, कामेश्वर सिंह और कामाख्या कुमार सिंह शामिल हो सकते हैं.

घटना की जांच करने सदर अस्पताल पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने कहा कि वारदात में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना की वजह चुनावी रंजिश बतायी जा रही है. थाना पुलिस के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Tags: Crime In Bihar, Gopalganj news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर