Home /News /bihar /

Big News: गोपालगंज से जुड़े पाक आतंकियों के तार, संदिग्ध जफर अब्बास को NIA ने किया गिरफ्तार

Big News: गोपालगंज से जुड़े पाक आतंकियों के तार, संदिग्ध जफर अब्बास को NIA ने किया गिरफ्तार

NIA की टीम ने गोपालगंज से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है.

NIA की टीम ने गोपालगंज से एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है.

Bihar: बिहार के गोपालगंज जिले से NIA की टीम ने शुक्रवार को जफर अब्बास नाम के एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के आतंकियों से जुड़ाव रखने के आरोप में एनआईए की टीम ने गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के पथरा गांव से संदिग्ध जफर अब्बास को टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में पकड़ा गया है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले से बड़ी खबर आ रही है. एक बार फिर से पाक आतंकियों के तार बिहार से जुड़े हैं. बिहार के गोपालगंज जिले से एनआईए (NIA) की टीम ने शुक्रवार को जफर अब्बास नाम के एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के आतंकियों से जुड़ाव रखने के आरोप में एनआईए की टीम ने गोपालगंज के मांझागढ़ थाने के पथरा गांव से संदिग्ध जफर अब्बास को टेरर फंडिंग (Terror Funding) से जुड़े मामले में पकड़ा गया है. बताया जाता है कि गोपालगंज जिले के मांझागढ़ थाने के पथरा गांव से गिरफ्तार हुये मो. हसमुल्लाह के पुत्र जफर अब्बास के पास से एनआईए ने दो लैपटॉप, छह मोबाइल और 6 सिम कार्ड बरामद हुआ है.
मिली जानकारी के अनुसार एनआईए की टीम ने को सूचना मिली थी कि जफर अब्बास टेरर फंडिंग से जुड़े पाक आतंकियों से संपर्क में है. इसके बाद एनआईए की टीम ने जब जांच की तो जफर अब्बास के बारे में कई संदिग्ध जानकारी मिली. इस दौरान जांच में जफर के साइबर क्राइम (Cyber Crime) से जुड़े मामले भी सामने आए हैं.
बताया जाता है कि एनआईए को पता चला कि पाक आतंकियों से उसका कनेक्शन है और टेरर फंडिंग के साक्ष्य हाथ लगने के बाद एनआईए की टीम पथरा गांव पहुंची और जफर को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें, बीते कुछ महीनों में बिहार के कई जिलों से आतंकियों के तार जुड़े होने की खबरें आयी हैं. कुछ महीने पहले ही बिहार के दरभंगा जिले में हुये ब्लास्ट के तार आतंकियों से जुड़े थे.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, NIA

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर