NDA मजबूती से कर रहा काम, हमारा लक्ष्य मोदी को दोबारा PM बनाना: नीतीश

नीतीश ने कहा कि जब पति-पत्नी का राज था तो 15 साल तक बिजली नहीं मिली. अब लालटेन की जरूरत नहीं है. अब घर-घर में बल्ब जलता है. नीतीश ने वादा किया कि अब हर किसान को बिजली का कनेक्शन मिलेगा.

News18 Bihar
Updated: May 6, 2019, 9:11 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 6, 2019, 9:11 PM IST
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को गोपालगंज लोकसभा क्षेत्र में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. यहां छठे चरण में 12 मई को चुनाव होना है. गोपालगंज के बैकुंठपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि एनडीए में सभी दल एक साथ पूरे मनोयोग से चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी पूरी मजबूती के साथ एकजुट होकर काम कर रहे हैं. नीतीश ने कहा कि सभी लोगों का एक ही लक्ष्य है, सभी दल एक बार फिर केंद्र में नरेंद्र भाई मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए प्रयास कर रहे हैं. ताकि देश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ता जाए.

भीषण गर्मी के बावजूद भारी संख्या में भीड़ सीएम नीतीश कुमार के भाषण को सुनने के लिए मैदान में डटी रही. सीएम नीतीश ने जनता से कहा कि गोपालगंज से जेडीयू प्रत्याशी डॉ अलोक कुमार सुमन को तीर छाप पर वोट देकर भारी मतों से जिताएं. सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी को पांच वर्षों तक देश के पीएम बनकर काम करने का मौका मिला. उन्होंने देश की इज्जत बढ़ाई. देश की प्रतिष्ठा बढ़ी. आतंकवाद के खिलाफ देश पीएम मोदी ने योजना बनाकर काम किया.



बिहार के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए पीएम मोदी ने किया काम
नीतीश ने कहा कि केंद्र सरकार ने अलग-अलग योजनाएं बनाकर देश की गरीबी को दूर करने का प्रयास किया. उन्होंने दावा किया कि बिहार के विकास की गति तेज हुई है. अकेले बिहार में सड़क और पुल के निर्माण के लिए केंद्र सरकार ने 50 हजार करोड़ की स्वीकृति दी. बिहार के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए पीएम मोदी ने काम किया. इसलिए जनता का फर्ज बनता है कि उन्हें दोबारा पीएम बनाए.

सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में कानून का राज स्थापित हुआ है. महिलाओं का सशक्तिकरण किया गया. आज महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आई हैं. महिलाओं में जागरूकता आई है. वंचित तबका अब मुख्य धारा में आया है. हर तरफ विकास की गति तेज हुई है.

जब पति-पत्नी का राज था तो 15 साल तक बिजली नहीं मिली
लालू-राबड़ी पर बिना नाम लिए सीएम ने आरोप लगाया कि उन्होंने 15 साल तक कोई काम नहीं किया. नीतीश ने कहा कि उन्होंने क्या किया, किसी से छुपा नहीं है. आज वे अपनी करतूत की वजह से जेल में हैं और क्या-क्या आरोप लगाते हैं. नीतीश ने कहा कि न्याय के साथ विकास, यहीं बिहार के विकास का मूल मंत्र है.
Loading...

नीतीश ने कहा कि वे हमेशा बिहार के विकास के बारे में सोचते हैं. उन्होंने कहा कि हर पंचायत में इंटर कॉलेज खोले जाएंगे. बच्चियां पढ़ लिखकर आगे बढ़ेंगी. हर घर नल का जल, स्वच्छ जल और खुले में शौच से मुक्ति ये पूरे देश में सरकार का लक्ष्य है और इसी के हिसाब से काम चल रहा है. नीतीश ने कहा कि जब पति-पत्नी का राज था तो 15 साल तक बिजली नहीं मिली. अब लालटेन की जरूरत नहीं है. अब घर-घर में बल्ब जलता है. नीतीश ने वादा किया कि अब हर किसान को बिजली का कनेक्शन मिलेगा.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...