होम /न्यूज /बिहार /

गोपालगंज: फेसबुक पर डाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज: फेसबुक पर डाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर, आरोपी गिरफ्तार

गोपालगंज का अरमान अली पीएम नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर गिरफ्तार.

गोपालगंज का अरमान अली पीएम नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर गिरफ्तार.

Morphed Photo of PM: बैकुंठपुर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में भाजपा मंत्री शुभ नारायण सिंह ने कहा कि अरमान अली ने अपने फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर डाली है. शुभनारायण सिंह का कहना है कि अरमान अली ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर माहौल बिगाड़ने की साजिश रची है.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में पुलिस ने सोमवार की शाम एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक का की पहचान अरमान अली को रूप में हुई है. वह बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के गंधुआ गांव के रहनेवाले नबी हुसैन का बेटा है. पुलिस ने इस मामले में भाजपा के जिला मंत्री शुभनारायण सिंह के बयान पर बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज की है. गिरफ्तार अरमान अली से पुलिस पूछताछ कर रही है.

बैकुंठपुर थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी में भाजपा मंत्री शुभ नारायण सिंह ने कहा कि अरमान अली ने अपने फेसबुक पोस्ट में प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर डाली है, जिससे ग्रामीणों में आक्रोश है. तस्वीर में प्रधानमंत्री को आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है. साथ ही एक पार्टी के झंडे भी की तस्वीर लगाई है. शुभनारायण सिंह का कहना है कि अरमान अली ने माहौल बिगाड़ने की साजिश रची है. पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

अरमान बोला- दोस्त ने शेयर की तस्वीर

पुलिस ने जब अरमान अली को गिरफ्तार किया तो उसने कहा कि उसके एक दोस्त ने मोबाइल उससे लेकर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर बनाकर फेसबुक पर डाल दी है. जिसके बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. खुद को निर्दोष बताते हुए अरमान अली ने इनसाफ की गुहार लगाई है.

राज मिस्त्री का काम करता है अरमान

अरमान अली राज मिस्त्री का काम करता है. राजस्थान में रहकर वह मजदूरी करता था. हाल के दिनों में अपने घर आया था. अरमान के साथ उसके ग्रुप में कई दोस्त हैं, जिनके नाम पुलिस की पूछताछ में अरमान ने बताए हैं. पुलिस ने अरमान के मोबाइल की कॉल डिटेल और उसके दोस्त के बारे में छानबीन शुरू कर दी है.

Tags: Accused arrested, Gopalganj Police, Photo Viral, Pm narendra modi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर