Home /News /bihar /

सोशल मीडिया पर CM नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट

सोशल मीडिया पर CM नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट

नीतीश कुमार

नीतीश कुमार

मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि युवक दिनेश राय ने फेसबुक पर सीएम नीतीश कुमार, पूर्व प्रधान सचिव अंजनी सिंह और राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह के खिलाफ भद्दी गालियां और अपशब्दों का प्रयोग किया था.

    बिहार के गोपालगंज में एक युवक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट किया है. जनता दल यूनाइटेड ( जदयू) के कार्यकर्ताओं की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. कमेंट करने वाले युवक की पहचान दिनेश कुमार राय के रूप में हुई है. आरोपी युवक की केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद और बैकुंठपुर के भाजपा विधायक मिथिलेश तिवारी के साथ सेल्फी भी है.

    जानकारी के मुताबिक, मामला मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि युवक दिनेश राय ने फेसबुक पर सीएम नीतीश कुमार, पूर्व प्रधान सचिव अंजनी सिंह और राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह के खिलाफ भद्दी गालियां और अपशब्दों का प्रयोग किया था. इसकी सूचना जैसे ही जदयू कार्यकर्ताओं को मिली तो वे लोग भड़क गए.

    इसके बाद जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल और पूर्व विधायक मंजीत सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता मोहम्मदपुर थाना पहुंच गए और थाना का घेराव करते हुए आपत्तिजनक कमेंट करने वाले के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ़्तार करने की मांग की. वहीं, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

    सदर एसडीपीओ विनय तिवारी ने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि फेसबुक पर दिनेश नाम के युवक ने सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ भद्दी गाली और अपशब्दों का प्रयोग किया गया था. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. एसडीपीओ की माने तो कमेंट करने वाले युवक के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत क़ानूनी कारवाई की जाएगी.

    रिपोर्ट- मुकेश कुमार

    ये भी पढ़ें- 

    लोकसभा चुनाव में PM मोदी के सामने राहुल गांधी कोई चुनौती नहींः राम माधव

    दारोगा की बेटी के साथ इंस्पेक्टर के बेटे ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

    पुलिस की बड़ी लापरवाही, जिंदा युवक का करवा दिया पोस्टमार्टम

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gopalganj news, Nitish kumar, Police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर