होम /न्यूज /बिहार /हनुमान मंदिर में टक्कर मार हादसे में ट्रक ड्राइवर व खलासी की मौत, सगे भाई थे दोनों

हनुमान मंदिर में टक्कर मार हादसे में ट्रक ड्राइवर व खलासी की मौत, सगे भाई थे दोनों

गोपालगंज में एक तेज रफ्तार  ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने हनुमान मंदिर में घुस गया. हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई.

गोपालगंज में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने हनुमान मंदिर में घुस गया. हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई.

Gopalganj Accident News: बिहार के गोपालगंज में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने हनुमान मंदिर में घुस ग ...अधिक पढ़ें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj Accident)  में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक (Gopalganj Accident)अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने हनुमान मंदिर में घुस गया. हादसे (Road Accident) में ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर उपाध्याय टोला के पास एनएच-27 पर हुआ है. मृतक ड्राइवर और खलासी दोनों सगे भाई बताए जा रहे हैं, जिनकी  पहचान मोहम्मद इशहाक और मोहम्मद कादिर के रूप में की गई है. दोनों मृतक गया जिला के  शेरघाटी गांव के रहने वाले थे.

हादसे की सूचना पाकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं टक्कर कितनी जोरदार थी इसका अंदाजा मंदिर की स्थिति देखकर लगाया जा सकता है. हादसे के बाद हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं दोनों मृतकों के शव ट्रक में ही फंस गए. हादसा होने के बाद एनएच-27 (NH-27) पर वाहनों का जाम लग गया. जिसे बरौली पुलिस ने वनवे कराते हुए परिचालन शुरू करा दिया है.

बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर और खलासी गिट्टी लेकर महम्मदपुर से कोईनी जा रहे थे. देवापुर उपाध्याय टोला के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर मंदिर में घुस गया. जिससे हनुमान मंदिर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और ट्रक ड्राइवर और खलासी की मौत हो गई.

हादसा इतना दर्दनाक था कि दोनों के शव ट्रक के केबिन में फंस गए. ट्रक के केबिन को काटकर शवों को निकालने के लिए पुलिस ने क्रेन मंगवाई गई, जिससे ट्रक को बाहर निकाला गया. बरौली थानाध्यक्ष अमरेंद्र साह के अलावा पुलिस टीम रेस्क्यू में लगी थी.

Tags: Gopalganj news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें