Home /News /bihar /

omg police surprised to se smuggling of liquor from bike tank brvj

OMG: बाइक की टंकी से पेट्रोल के बदले निकलने लगी शराब, तस्करी का आइडिया देख दंग रह गई पुलिस

गोपालगंज पुलिस ने बाइक से शराब तस्करी करने वाले को पकड़ा.

गोपालगंज पुलिस ने बाइक से शराब तस्करी करने वाले को पकड़ा.

Bihar Liquor Smuggling: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है .शराब तस्करी रोकने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. लेकिन, शराब तस्कर रोज शराब तस्करी के लिए नयाब तरीका ढूंढ रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज का है. जहां पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर शराब तस्करी करनेवाले दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. शराब तस्करी के इस नयाब तरीके को देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. लाल रंग की बाइक देखने में काफी सुंदर लग रही थी, लेकिन जैसे ही इसकी तेल की टंकी खुली पेट्रोल की जगह शराब निकलने लगी. दूसरी मोटरसाइकिल के इंजन के पास से ट्रेट्रा पैक शराब निकलने लगी. एक-दो नहीं, बल्कि पूरे 183 पीस फ्रूटी शराब इन मोटरसाइकिलों से मिली हैं. दरअसल, तस्करों ने बाइक की टंकी के नीचे शराब छिपाकर रखी थी और एनएच-27 पर वाहन जांच के दौरान इसका पता चला.

बरौली पुलिस को जैसे ही इस हरकत का पता चला तो उन्होंने दोनों बाइक की सीट और टंकी खोलकर अंदर तो वो भी हैरान रह गये एक या दो नहीं बल्कि 183 बातलें अंदर रखी थीं. तस्करों ने शराब तस्करी के लिए बाइक को मोडिफाई कराया था. उसने बाइक की टंकी में से पेट्रोल सिस्टम को हटाया और सीट के नीचे फिट कराया था. ऐसा इसलिए किया कि ज्यादा से ज्यादा शराब ले जाई जा सके. हालांकि कहा जाता है चोर कितना भी शातिर क्यों न हो एक न एक दिन पकड़ा ही जाता है. पुलिस ने दिमाग लगाकर इसका खुलासा करते हुए दो शराब तस्करों को पकड़ लिया, लेकिन तीसरा भाग निकला.

दरअसल बरौली पुलिस एनएच-27 पर वाहनों की जांच कर रही थी. वाहन जांच के दौरान दो बाइक सवार तीन युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. पुलिस पीछा कर जब युवकों को गिरफ्तार कर थाना लेकर आयी तो शराब तस्करी का खुलासा हुआ. पकड़े गये शराब तस्करों कर पहचान जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमरा नवादा गांव निवासी अमरेश यादव और उपेंद्र यादव के रूप में की गई है.

तस्करों द्वारा पुलिस को चकमा देकर अवैध शराब का धंधा काफी दिनों से किया जा रहा था. लेकिन, पुलिस की नजर से इस बार बच नहीं सके और पकड़े गये. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि पूर्व में ऐसे कई मामले सामने आये हैं जब शराब तस्करों ने बड़ी गाड़ियों में तहखाना, घरेलू गैस सिलेंडर, एंबुलेंस में शराब की तस्करी की. लेकिन, बाइक में गुप्त खाना हॉल तस्करी का यह पहला मामला गोपालगंज में सामने आया है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर