Home /News /bihar /

omg refusing to dance in birthday party put a 12 inch long torch in private part doctor saved life brvj

OMG! प्राइवेट पार्ट में 12 इंच लंबा टॉर्च देखकर हैरान रह गए डॉक्टर, जानें पूरा मामला

गोपालगंज में एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया गया.

गोपालगंज में एक शख्स के प्राइवेट पार्ट में टॉर्च डाल दिया गया.

Gopalganj News: बताया जाता है कि गांव में ही 26 जून की रात बर्थ पार्टी का आयोजन था. चार युवक पहुंचे और पीड़ित को बुलाकर अपने साथ लेकर चले गये; जहां हैवानियत की सारी हदें पार कर घटना को अंजाम दिया. ऑपरेशन करनेवाले डॉक्टर के मुताबिक 12 इंच लंबा टॉच था जो पेट में जाकर फंस गया था.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बर्थडे पार्टी में नाचने से इंकार करने पर दबंगों ने एक अधेड़ के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. पहले बेरहमी से पिटाई की गयी, उसके बाद प्राइवेट पार्ट से 12 इंच बड़ा टॉच को डाल दिया. इसके बाद पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी मिली है. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र की है. पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी है.

वहीं, दूसरी तरफ पीड़ित को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां से डॉक्टरों ने ऑपरेशन की सलाह देते हुए गोरखपुर रेफर कर दिया. हालांकि, परिजन एक निजी क्लिनिक में ही ऑपरेशन कराये.  बीती रात डॉक्टर ने ऑपरेशन कर पेट में फंसे टॉर्च को निकाल दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में एक आरोपी उमेश्वर साह को गिरफ्तार किया गया है; जबकि सोनू साह समेत अन्य आरोपी फरार है.

12 इंच लंबा टॉर्च देख हैरान रह गए डॉक्टर

बताया जाता है कि गांव में ही 26 जून की रात बर्थ पार्टी का आयोजन था. चार युवक पहुंचे और पीड़ित को बुलाकर अपने साथ लेकर चले गये; जहां हैवानियत की सारी हदें पार कर घटना को अंजाम दिया. इधर, बड़ा ऑपरेशन करने के बाद पीड़ित की जान बचाई गयी है. ऑपरेशन करनेवाले डॉक्टर के मुताबिक 12 इंच लंबा टॉर्च था दो पेट में जाकर फंस गया था. इससे पीड़ित मरीज को असहनीय दर्द हो रहा था और वह खाने-पीने में भी तकलीफ महसूस कर रहा था.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर