होम /न्यूज /बिहार /OMG! युवक ने मुंह में फंसा लिया खुर्पी, हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला बाहर

OMG! युवक ने मुंह में फंसा लिया खुर्पी, हालत बिगड़ने पर डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर निकाला बाहर

गोपालगंज में एक युवक ने लोहे की खुर्पी को अपने मुंह में फंसा लिया.

गोपालगंज में एक युवक ने लोहे की खुर्पी को अपने मुंह में फंसा लिया.

Bihar News: परिजनों के मुताबिक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. युवक का मुंंह में खुर्पी लगाने का वीडियो और तस्वीर सोशल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

युवक ने लोहे की खुर्पी को मुंह में फंसाया.
गोपालगंज के साधु चौक मोहल्ले का मामला
सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर खुर्पी को बाहर निकाला.

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज. कभी-कभी इंसान की गलती जिंदगी पर भारी पड़ जाती है. घातक या लोहे के हथियार को मुंह में लगाना भी भारी पड़ जाता है. गोपालगंज में एक युवक ने लोहे की खुर्पी को अपने मुंह में फंसा लिया. हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद युवक की मुंह से लोहे की खुर्पी निकाल दी और उसकी जान बचा ली. मामला नगर थाना क्षेत्र के साधु चौक मोहल्ले की है. पीड़ित युवक का नाम मिथिलेश कुमार है.

परिजनों के मुताबिक युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त है. युवक का मुंंह में खुर्पी लगाने का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जाता है कि शनिवार को युवक अपने घर के पास खुर्पी लेकर काम कर रहा था. इसी दौरान युवक ने खुर्पी को अपने मुंह में फंसा लिया और चिल्लाने लगा. आसपास के लोगों ने युवक के कारनामे को देख परिजनों को इसकी सूचना दी.

डॉक्टरों की टीम ने बचाई जान 

परिजनों ने युवक के मुंह से खुर्पी को निकालने के लिए कोशिश की, लेकिन जब खुर्पी नहीं निकला और हालत बिगड़ने लगी. तब उसे परिजन सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां इमरजेंसी वार्ड के डॉक्टरों ने ओपीडी में डेंटल विभाग में रेफर कर दिया. विशेषज्ञ चिकित्सक डॉ संदीप कुमार, ऑर्थों चिकित्सक डॉ अमर कुमार और डॉ फैज ने ऑपरेशन कर जान बचाई. युवक के मुंह से खुर्पी निकालने के बाद उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीं इलाज के बाद परिजनों ने राहत की सांस ली.

Tags: Bihar News, Bihar News in hindi, Gopalganj news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें