Home /News /bihar /

one killed and many other injured in massive bomb blast at gopalganj bramk

भागलपुर के बाद अब गोपालगंज में बम ब्लास्ट, विस्फोट में 55 साल के शख्स के उड़े चिथड़े

बिहार के गोपालगंज में हुए धमाके के बाद मामले  की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के गोपालगंज में हुए धमाके के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Gopalganj Bomb Blast: बिहार के गोपालगंज जिले में बुधवार को हुई बम ब्लास्ट की ये घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार की है. मामले की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं. मृतक की उम्र 55 साल बताई जाती है.

गोपालगंज. बड़ी खबर बिहार के गोपालगंज से है जहां बड़ा बम धमका हुआ है. पटाखा बनाने के दौरान हुई इस घटना और धमाके में एक की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है.

बम ब्लास्ट की ये घटना गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार की है. बम विस्फोट में मारे गए शख्स की पहचान 55 साल के हलीम मियां के रूप में हुई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है. जिस मकान में धमका हुआ, वह मकान पूरी तरह से धराशायी हो गया है. फिलहाल घटनास्थल के लिए एसपी आनंद कुमार रवाना हो चुके हैं. इसके अलावा फुलवरिया समेत पांच थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया है. धमाके की गूंज इतनी तेज थी कि शव के चिथरे-चिथरे उड़ गये हैं.

पुलिस ने अलग-अलग जगहों के शव के टुकड़ों को बरामद किया और इसे बोरी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ गंभीर रूप से घायल अख्तम आलम को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि बम धमके की जांच की जा रही है. पटना और मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. इसके अलावा एटीएस की टीम को भी घटनास्थल के लिए बुलाया गया है. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे इलाके को सील कर दिया और एक-एक बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है.

बम धमकों की गूंज के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, मृतक के परिजन नेका आलम से पुलिस पूछताछ कर रही है. कहा कि यह धमाका नहीं है, बल्कि सिलेंडर फटा है. हालांकि अब पूरे इस मामले की जांच के लिए सारण के डीआईजी रविंद्र कुमार गोपालगंज के लिए रवाना हो गए हैं थोड़ी देर में डीआईजी भी पहुंचेंगे और इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच करेंगे.

रिपोर्ट- गोविंद कुमार

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Illegal liquor drums

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर