लाइव टीवी

गोपालगंज: आबकारी दल और पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले शराब तस्कर गिरफ्तार
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 4, 2020, 6:08 PM IST
गोपालगंज: आबकारी दल और पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले शराब तस्कर गिरफ्तार
पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले शराब तस्कर पकड़े गए

गोपालगंज पुलिस ने मोस्ट वांटेड शराब तस्कर (Liquor smuggler) धर्मेन्द्र यादव और भोला यादव को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने चोरी की इंडिका कार और कई दर्जन शराब की बोतलें बरामद की गई हैं. दोनों शराब तस्कर उत्पाद विभाग की टीम और गोपालगंज पुलिस पर जानलेवा हमले के भी आरोपी हैं.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार की गोपालगंज (Gopalganj) पुलिस ने कुख्यात शराब तस्कर धर्मेन्द्र यादव और भोला यादव को चोरी की कार और शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है. सदर एसडीओपी नरेश पासवान ने बताया की बीते दिनों ट्रक सहित शराब की बड़ी खेप को जब्त किया गया था. इसी दौरान कुख्यात शराब तस्कर धर्मेन्द्र यादव और भोला यादव ने पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला कर फरार हो गए थे. इस घटना के कुछ दिन बाद उत्पाद विभाग की टीम ने जब छापामारी अभियान चलाया था. तब इन दोनों कुख्यात अपराधियो ने उत्पाद विभाग की टीम पर भी हमला किया था. इन लोगों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी. इन दोनों ही मामले में पुलिस को इन दोनों अपराधियो की तलाश थी.

मांझागढ़ में पकड़े गए शराब तस्कर
एसडीपीओ के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी की मांझागढ़ के सरेया अख्तियार गांव में ये दोनों मोस्ट वांटेड शराब तस्कर देखे गए हैं. इस सुचना के बाद मांझागढ़ पुलिस ने दोनों कुख्यात अपराधियों धर्मेन्द्र यादव और भोला यादव को चोरी की इंडिका कार और 80 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने ली राहत की सांस

गिरफ्तार किये गए अपराधियो के ऊपर पुलिस की टीम पर जानलेवा हमले के साथ-साथ और भी कई मामले चल रहे हैं. एसडीपीओ के मुताबिक ये दोनों गोपालगंज के मोस्ट वांटेड शराब तस्कर है जिनकी पिछले कई महीने से तलाश की जा रही थी. गिरफ्तार अपराधियो के ऊपर मांझागढ़, बरौली सहित जिले के कई थाना में शराब तस्करी के मामला दर्ज है. पुलिस के मुताबिक तस्करों की गिरफ़्तारी के बाद जिले में शराब तस्करी के मामले में कमी आने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें -
पटना में दारोगा अभ्यर्थियों पर बरपा पुलिस का कहर, सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, देखें वीडियो'टीम तेजस्वी' से लालू के करीबियों की छुट्टी! 50 में से 22 जिलों में होंगे अतिपिछड़ा और दलित जिलाध्‍यक्ष

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर