लाइव टीवी

COVID-19: गोपालगंज में सड़क पर मजमा लगाने और बेमतलब घूमने पर पुलिस ने दी ये सजा
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: March 25, 2020, 5:49 PM IST
COVID-19: गोपालगंज में सड़क पर मजमा लगाने और बेमतलब घूमने पर पुलिस ने दी ये सजा
गोपालगंज में बिना काम घूम रहे लोगों से पुलिस ने कराई उठक बैठक

गोपालगंज में लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने वालों को पुलिस ने दी ऐसी सजा, जिसे देखकर आप लोटपोट हो जायेंगे. दरअसल मीरगंज पुलिस ने सड़क पर तफरीह कर रहे युवकों की उठक बैठक कराई

  • Share this:
गोपालगंज. कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचाव को लेकर पूरे देश में और गोपालगंज में लॉकडाउन है और लोगो के बिना कारण घर से बाहर निकलने पर पूर्ण प्रतिबंध है, इसके बावजूद गोपालगंज में लोग खुलेआम सडकों पर तफरीह करते देखे जा सकते हैं. ये लोग बाइक पर घूम रहे हैं और इधर उधर मजमा लगाकर भीड़ इकठ्ठा कर रहे है.

पुलिस ने तफरीह कर रहे लोगों को ऐसे मजा चखाया
ऐसे सड़क पर बिना कारण तफरीह कर रहे युवकों को आज मीरगंज पुलिस ने जमकर मजा चखाया. यहां मीरगंज के बाजार में पुलिस ने सड़क पर घूम रहे लोगों को प्यार से चेताया, उन्हें घरों में वापस जाने की सलाह दी. लेकिन पुलिस के बार बार मना करने के बावजूद जब कुछ युवक बाज नहीं आए और सड़क पर बेमतलब घूमते पाए गए. ऐसे युवाओं को पुलिस ने सड़क पर घंटों उठक बैठक कराई. मीरगंज पुलिस करीब एक दर्जन लोगों को पहले बीच सडक पर लेकर आई, उन्हें उठक बैठक करने का आदेश दिया. जिन लोगों ने उठक बैठक करने से मना किया, उन्हें पुलिस की लाठी खानी पड़ी और जिन लोगो ने पुलिस का आदेश मान लिया उन्हें उठक बैठक के बाद समझाइश देकर छोड़ दिया गया.

उठक बैठक में कोताही पर दी ये सजा



युवकों को पुलिस ने घंटों उठक बैठक करने का सजा दी और जो युवक थोड़ी देर उठक बैठक करने के बाद खड़े हो जा रहे थे, उन्हें दोबारा गिनती शुरू कर उठक बैठक करने की सजा दी जा रही थी. मीरगंज सर्किल इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार के नेतृत्व में मीरगंज पुलिस ने यह अभियान मीरगंज बाजार में चलाया और इस दौरान एक दर्जन से ज्यादा लोगों को यह सजा दी गई.

ये भी पढ़ें -
Corona से राम भरोसे लड़ रहा है बिहार का ये जिला, थर्मल स्कैनर तक का नहीं हो सका जुगाड़
Coronavirus: 'हाथ जोड़ के विनती कर रहल बानि घरे रहीं, बाहर मत निकलीं लोग', राबड़ी देवी ने भोजपुरी में की अपील

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2020, 5:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर