Home /News /bihar /

premee ke saath baajaar mein pakadee gai mahila vah pati ke sath rahna nahin chahati aur pati rakhna nahin chahata brvj

OMG! प्रेमी के साथ बाजार में पकड़ी गई महिला, पति के साथ रहना नहीं चाहती और पति रखना नहीं चाहता, जानें मामला

गोपालगंज में प्रेमी संग पकड़ी गई महिला ने पुलिस स्टेशन में हंगामा किया.

गोपालगंज में प्रेमी संग पकड़ी गई महिला ने पुलिस स्टेशन में हंगामा किया.

Illicit Relationship News: बाजार में महिला को प्रेमी के साथ घूमते हुए सास और उसके पति ने देख लिया. महिला को देखते ही पति ने पकड़ लिया और बीच सड़क पर हंगामा शुरू हो गया. पीड़ित पति और सास ने थाने में गुहार लगाई कि अब इस महिला से हमें छुटकारा चाहिए.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. महीनों से फरार चार बच्चों की मां बाजार में प्रेमी के साथ घूमते पकड़ी गयी. महिला के पति और सास ने रंगे हाथ पकड़ने के बाद उसकी पिटाई कर दी और नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया. मामला गोपालगंज नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक बाजार की है. दोनों परिवार के थाना पर पहुंचते ही महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. थाना परिसर में हुए हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो वायरल हो रहा है.

10 साल पहले हुई थी शादी- बताया जाता है कि थावे थाना क्षेत्र के कविलाशपुर गांव निवासी दुर्योधन बैठा के पुत्र पप्पू बैठा की शादी वर्ष 2002 में सीवान की सरिता के साथ हुई थी. शादी के बाद दोनों पति-पत्नी काफी खुश रहा करते थे, लेकिन चार बच्चों के होने के बाद महिला मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मधु सरेया गांव के रहनेवाले चंदन यादव नाम के युवक को अपना दिल दे बैठी और चार माह से अपने पति और बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने लगी.

बाजार करने निकले थे दोनों
गुरुवार को बाजार में महिला को प्रेमी के साथ घूमते हुए सास और उसके पति ने देख लिया. महिला को देखते ही पति ने पकड़ लिया और बीच सड़क पर हंगामा शुरू हो गया. पीड़ित पति और सास ने थाने में गुहार लगाई कि अब इस महिला से हमें छुटकारा चाहिए. महिला की सास शिव कुमारी देवी ने कहा कि बेटा पुणे में मजदूरी करता है और जब घर आता है तो बहू प्रेमी के पास भाग जाती है. वहीं, महिला ने ससुराल वालों के आरोपों को बेबुनिया बताया है.

महिला कोषांग भेजा गया मामला
वहीं इस मामले में नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि महिला अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती और पति महिला को रखना नहीं चाहता. लिहाजा पुलिस ने दोनों पक्ष की शिकायत को सुनने के बाद महिला हेल्प लाइन कोषांग भेज दिया है.

Tags: Gopalganj news, Gopalganj Police, Illicit relationship

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर