गोपालगंज में अस्पताल से सजायाफ्ता कैदी फरार, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड

कैदी भागने के मामले की जांच के लिए सदर एसडीपीओ मनोज कुमार और सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास के नेतृत्व में दो सदस्यीय जांच दल का गठन किया.

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 11:14 AM IST
गोपालगंज में अस्पताल से सजायाफ्ता कैदी फरार, चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
कैदी वार्ड
Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 11:14 AM IST
बिहार के गोपालगंज सदर अस्पताल स्थित कैदी वार्ड से एक सजायाफ्ता कैदी फरार हो गया. कैदी के फरार होते ही गोपालगंज जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया. घटना के बाद डीएम राहुल कुमार सदर अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने कैदी वार्ड में अनियमितता को लेकर मौके पर मौजूद पदाधिकारियों को फटकार लगायी.

डीएम के आदेश पर एसपी रविरंजन कुमार ने ड्यूटी पर तैनात एक हवालदार सहित तीन अन्य पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया. जिन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है उनमें हवलदार सुशील कुमार सिंह, सिपाही अनुज कुमार, प्रदीप कुमार और राजेंद्र कुमार शामिल हैं.

कैदी भागने के मामले की जांच के लिए सदर एसडीपीओ मनोज कुमार और सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास के नेतृत्व में दो सदस्यीय जांच दल का गठन किया. यह जांच टीम चनावे स्थित गोपालगंज मंडल जेल से लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल के कैदी वार्ड की सिलसिलेवार जांच करेगी और दोषियों के खिलाफ 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंपेगी.

डीएम के निर्देश के बाद सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने जेल पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. जिससे दिनभर जेल प्रशासन में हडकंप मचा रहा. फरार हुआ कैदी हत्या के मामले में सजायफ्ता था.  डीएम ने बताया कि कैदी वार्ड में कई अनियमितता पायी गयी है जो काफी गंभीर है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->