गोपालगंज में बिजली उपभोक्ताओं का हंगामा, लालटेन लेकर किया प्रदर्शन

एक दिन पहले ही नाराज उपभोक्ताओं ने बिजली कम्पनी के कार्यपालक अभियंता को फूलमाला पहनाकर अपने-अपने इलाके में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की थी.

News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 3:37 PM IST
गोपालगंज में बिजली उपभोक्ताओं का हंगामा, लालटेन लेकर किया प्रदर्शन
गोपालगंज में बिजली उपभोक्ताओं का प्रदर्शन
News18 Bihar
Updated: July 13, 2019, 3:37 PM IST
बिहार के गोपालगंज के कई इलाकों में पिछले आठ दिनों से बिजली नहीं है. बिजली नहीं रहने से नाराज सैकड़ों बिजली उपभोक्ताओं ने जहां जमकर हंगामा किया, वहीं अपने हाथों में पुराने लालटेन लेकर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता के कार्यालय में जमकर प्रदर्शन किया.

बता दें कि इसके एक दिन पहले ही नाराज उपभोक्ताओं ने बिजली कम्पनी के कार्यपालक अभियंता को फूलमाला पहनाकर अपने-अपने इलाके में बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की मांग की थी. सभी उपभोक्ता सदर प्रखंड के तिरबिरावा और उसके आसपास के इलाके के रहने वाले हैं.



प्रदर्शनकारी सबसे पहले अरार मोड़ स्थित नॉर्थ बिहार पॉवर डिस्ट्रीब्यूशन कम्पनी के कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने बिजली अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी और बिजली सप्लाई करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

प्रदर्शन कर रहे एक युवक ने बताया कि गोपालगंज में बारिश होते ही जिले के यादोपुर फीडर में कई जगहों पर आठ दिनों से बिजली नहीं है. अभी परीक्षा का समय चल रहा है. छात्रों को पढ़ाई के लिए भी बिजली नहीं मिल पा रही है. इसलिए वे लालटेन लेकर यहां आए हुए हैं.

वहीं इस मामले कार्यपालक अभियंता अजय कुमार ने बताया कि बारिश के कारण यह समस्या हुई है. गोपालगंज जिले में जितनी भी मात्रा में बिजली मिलती है, उसे सप्लाई किया जा रहा है. जहां भी फॉल्ट आया है, सिर्फ वहीं बिजली नहीं है. बाकि सभी जगहों पर बिजली की सप्लाई की जा रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...



जलवायु परिवर्तन का स्वास्थ्य पर पड़ रहा बुरा प्रभाव, बचने के लिए लगाने होंगे पेड़- नीतीश कुमार




क्या RJD के साये से बाहर निकल पाएगी कांग्रेस? पढ़ें सियासी समीकरण

स्कूल में बच्चों से पैर दबवाते टीचर का वीडियो वायरल, अभिभावकों ने किया हंगामा

नेपाल में बने निम्न दाब से सीमावर्ती इलाकों में भारी बारिश के आसार

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...