• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • वर्क फ्रॉम होम कर रहे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या, पिता ने घर में ही कर डाला कत्ल

वर्क फ्रॉम होम कर रहे इंजीनियर की गोली मारकर हत्या, पिता ने घर में ही कर डाला कत्ल

बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के गोपालगंज में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Gopalganj Crime News: गोपालगंज जिले में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस फिलहाल घटना के कारणों का पता लगाने में लगी है.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में एक पिता ने अपने ही सगे बेटे की गोली मारकर हत्या (Gopalganj Murder Case) कर दी. आरोपी पिता को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी पिता रिटायर्ड आर्मी (Retired Army Person) का जवान है और उसने शराब के नशे में धुत होकर उसने अपने लाइसेंसी हथियार से हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है. मृतक का बेटा इंजीनियर था और वह वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) के तहत घर पर रहकर ही काम करता था.

मृतक की पहचान 26 वर्षीय राजू सिंह है के रूप में हुई हो जो उचका गांव थाना क्षेत्र के झिरवा निवासी रिटायर्ड आर्मी का जवान शंभूनाथ सिंह का पुत्र था. जानकारी के मुताबिक सभी लोग नगर थाना के रामनरेश नगर वार्ड नंबर 26 में रहते हैं. नगर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि घर में पिता-पुत्र और मां थी और एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार पिता के कान में भी जख्म आए हैं और वो नशे में धुत हैं. इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि पुलिस फिलहाल हर पहलुओं पर जांच कर रही है और जांच के बाद पूरी घटना और घटना की वजह से पर्दा उठ जाएगा. हत्या का आरोपी पिता और रिटायर्ड आर्मी का जवान शंभुनाथ सिंह नशे में इस कदर धुत था कि वह ठीक से खड़ा भी नही हो पा रहा था. आरोपी पिता ने कहा कि उसने खुद अपने बेटे की गोली मारकर हत्या की है, हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि गोलीबारी की वजह क्या है.

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही उसका भी सदर अस्पताल में इलाज करवा रही है. गोलीबारी की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मुहल्ले के लोग जहां सकते में हैं वहीं तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज