लालू जी को साजिशन जेल भेजा गया लेकिन बेटा यहीं खड़ा है- तेजस्वी यादव

बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी जी ने जो वादा किया था वो पूरा नहीं हुआ. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो तो किसान से नहीं मिलते लेकिन प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होते है.

News18 Bihar
Updated: May 5, 2019, 6:01 PM IST
News18 Bihar
Updated: May 5, 2019, 6:01 PM IST
बिहार के गोपालगंज में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है. उससे पहले अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने के लिए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव यहां पहुंचे. रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि यह चुनाव किसी व्यक्ति या दल विशेष का चुनाव नहीं है. बल्कि यह चुनाव देश के संविधान को बचाने का है. यह पहला चुनाव है जब जनता के नेता लालू यादव जेल में है. तेजस्वी मांझागढ़ के माधो हाई स्कूल मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व तेजस्वी यादव गोपालगंज के वीएम मैदान में भी चुनावी सभा को संबोधित किया था.

गोपालगंज से आरजेडी प्रत्याशी सुरेंद्र राम के पक्ष में वोट मांगने आए तेजस्वी यादव ने कहा कि उनके पिता लालू यादव को साजिश के तहत जेल भेजा गया. उनके ऊपर पर गलत तरीके से मुकदमा किया गया. लेकिन वे इन गीदड़ भभकियों से डरने वाले नहीं हैं. डरपोक तो उनके पलटू चाचा थे. जो सृजन घोटाले से डर गए. बालिका गृह कांड का उनको डर था. इसलिए वे पलटी मार कर बीजेपी के साथ चले गए.



मोदी जी प्रियंका चोपड़ा की शादी में जाते हैं लेकिन किसानों से नहीं मिलते
तेजस्वी ने कहा की लालू जी को भले ही साजिश के तहत जेल भेज दिया गया. लेकिन लालू का जी बेटा यही खड़ा है. हल्का से भी खरोच नहीं आया. यहां संविधान के साथ छेड़छाड़ हुआ तो अंजाम बुरा होगा.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष ने नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी ने वादा किया था कि हर साल 02 करोड़ युवाओ को रोजगार देंगे. प्रत्येक के खाते में 15 लाख देंगे. स्मार्ट सिटी देंगे. बुलेट ट्रेन चलाएंगे. लेकिन एक भी काम नहीं हुआ. मोदी किसान से नहीं मिलते, लेकिन प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होते है.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

डकैतों ने 'मोदी-मोदी' का नारा लगा खुलवाया दरवाजा, फिर घर में की लूटपाट

'23 मई के बाद फिर से राजभवन भाग सकती है नीतीश की अंतरात्मा'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...