Home /News /bihar /

road accident speeding pickup hit motorcycle killing woman and injuring her husband seriously nodmk8

तेज रफ्तार पिकअप ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंभीर घायल

स्थानीय लोगों के द्वारा दुर्घटना में घायल पति-पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

स्थानीय लोगों के द्वारा दुर्घटना में घायल पति-पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: रामप्रीत वर्मा और उनकी पत्नी गीता देवी शनिवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर भठवा गांव से गोपालगंज की तरफ जा रहे थे. जैसे ही वो एनएच-27 पर स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे उनकी मोटरसाइकिल को अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में पत्नी की मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, बाइक को रौंदने के बाद आरोपी चालक पिकअप ले कर फरार हो गया

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां एक अनियंत्रित पिकअप ने मोटरसाइकिल को रौंद दिया. इस हादसे (Accident) में बाइक पर सवार पत्नी की मौत हो गयी, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. यह दुर्घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवा गांव के पास नेशनल हाइवे-27 पर हुई है. मृतक महिला की पहचान गीता देवी के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के सोनहुला चंद्रभान गांव के रहने वाले रामप्रीत वर्मा और उनकी पत्नी गीता देवी शनिवार को मोटरसाइकिल पर सवार होकर भठवा गांव से गोपालगंज की तरफ जा रहे थे. जैसे ही वो एनएच-27 पर स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंचे उनकी मोटरसाइकिल को अनियंत्रित पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी. बाइक को रौंदने के बाद आरोपी चालक पिकअप ले कर फरार हो गया. हादसे में दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों ने गीता देवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, रामप्रीत वर्मा की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर परिजन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और महिला का शव लेकर अपने घर चले गए. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Accident, Bihar News in hindi, Bike accident, Road accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर