होम /न्यूज /बिहार /गोपालगंज: बेकाबू टैंकर ने चाचा-भतीजे को कुचला, युवक की मौत से भड़की भीड़ ने किया हंगामा

गोपालगंज: बेकाबू टैंकर ने चाचा-भतीजे को कुचला, युवक की मौत से भड़की भीड़ ने किया हंगामा

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को एनएच-27 पर रख कर जाम कर दिया

दुर्घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को एनएच-27 पर रख कर जाम कर दिया

Bihar News: देवापुर गांव निवासी दीपक कुमार सिंह अपने बीमार चाचा अभय सिंह को लेकर इलाज कराने के लिए बरौली प्राथमिक स्वास ...अधिक पढ़ें

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में रफ्तार का क़हर देखने को मिला है. यहां एक बेकाबू टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार चाचा-भतीजा को कुचल दिया. इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि मृतक के चाचा गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर गांव के पास नेशनल हाइवे-27 पर हुआ. दुर्घटना (Accident) के बाद स्थानीय ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने एनएच-27 पर शव रख कर उसको जाम कर दिया. भीड़ ने मृतक के परिवार के लिए मुाअवजे की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया. मृतक की पहचान देवापुर गांव के 30 वर्षीय दीपक कुमार सिंह के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक दीपक अपने बीमार चाचा अभय सिंह को लेकर इलाज कराने के लिए बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर जा रहा था. इस दौरान तेज रफ्तार में आ रही टैंकर ने मोटरसाइकिल सवार चाचा-भतीजा को कुचल दिया. हादसे में दीपक कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल अभय सिंह को इलाज के लिए बरौली अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे की खबर मिलते ही परिजनों और स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को एनएच-27 पर रखकर मुआवजे की मांग की. साथ ही आरोपी टैंकर चालक की गिरफ्तारी को लेकर नेशनल हाइवे को जाम कर दिया. हाइवे जाम होने से वाहनों का परिचालन बाधित हो गया. सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत और भीड़ को समझाने-बुझाने के बाद सड़क जाम हटवाया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Gopalganj news, Road accident

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें