Home /News /bihar /

road accident speeding truck crushed brother sister duo to death 1 child also got injured nodmk8

बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, तिलक समारोह से लौट रहे भाई-बहन की मौत, 1 बच्चा घायल

पप्पू यादव ने समझा-बुझा कर परिजनों और आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद सड़क जाम खत्म हुआ

पप्पू यादव ने समझा-बुझा कर परिजनों और आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद सड़क जाम खत्म हुआ

Bihar News: रास्ते में पकड़ी मोड़ के पास एक बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक और पीछे बैठी युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में तिलक समारोह से घर लौट रहे भाई और बहन को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे (Accident) में दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गयी, जबकि छह साल का एक बच्चा घायल हो गया. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव की है. मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के काकड़कुंड निवासी कमलावती कुमारी और मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भटवलिया गांव निवासी अमित कुमार के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक महम्मदपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में सोमवार को तिलक समारोह था. मृतक भाई-बहन मोटरसाइकिल से इसमें शामिल होने गये थे. घर लौटने के दौरान मंगलवार की सुबह छह साल का आदित्य कुमार भी उनके साथ बाइक पर बैठ गया. रास्ते में पकड़ी मोड़ के पास एक बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक और पीछे बैठी युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं, बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर आक्रोशित स्थानीय लोगों ने नेशनल हाइवे संख्या को झझवा पावर सब-स्टेशन के पास जाम कर दिया. उन्होंने मृतकों के परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर नारेबाजी और विरोध-प्रदर्शन किया. इस जाम में जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव भी फंस गये. बाद में पप्पू यादव ने गाड़ी से उतर कर परिजनों और आक्रोशित लोगों को शांत कराया जिसके बाद जाम खत्म हुआ और यातायात सुचारू हुआ.

थाना अध्यक्ष राजेश कुमार ने कहा कि पीड़ित परिवार को सरकारी स्तर पर मिलने वाली मुआवजा राशि दिलावायी जायेगी. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है और जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Road accident, Truck accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर