Home /News /bihar /

road accident speeding truck mows husband and wife in jammu kashmir kathua nodmk8

जम्मू के कठुआ में सड़क दुर्घटना में गोपालगंज के रहने वाले पति-पत्नी की मौत, बेटी घायल

मृतक हरि किशोर राय और उनकी माधुरी देवी अपनी बेटी बबीता के साथ (फाइल फोटो)

मृतक हरि किशोर राय और उनकी माधुरी देवी अपनी बेटी बबीता के साथ (फाइल फोटो)

Bihar News: मंगलवार की देर रात अपनी बीमार मां के लिए हरि किशोर राय, उनकी पत्नी माधुरी देवी और उनकी 16 वर्षीय बेटी भोजन लेकर अस्पताल जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गयी. वहीं, गंभीर रूप से घायल बबीता कुमारी को इलाज के लिए जम्मू के कठुआ में अस्पताल में भर्ती कराया गया है

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. जम्मू के कठुआ में हुए सड़क दुर्घटना में बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) के रहने वाले पति-पत्नी की मौत हो गई है. इस हादसे में मृतकों की 16 वर्षीय बेटी गंभीर रूप से घायल हुई है. मृतकों की पहचान गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के हमीदपुर गांव निवासी हरि किशोर राय (36 वर्ष) और उनकी पत्नी माधुरी देवी (34 वर्ष) के रूप में हुई है. मृतक हरि किशोर राय जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में ठेकेदारी का काम करते थे.

मिली जानकारी के मुताबिक हरि किशोर राय की मां बीमार थीं, उन्हें इलाज के लिए जम्मू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार की देर रात अपनी बीमार मां के लिए पति-पत्नी और उनकी बेटी भोजन लेकर अस्पताल जा रहे थे. इस दौरान रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पति-पत्नी दोनों की मौत हो गयी. वहीं, गंभीर रूप से घायल बबीता कुमारी को इलाज के लिए जम्मू के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही गोपालगंज जिले के हमीदपुर गांव में मृतकों के घर में कोहराम मच गया. मृतक के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनके परवरिश को लेकर परिजनों को चिंता सताने लगी है. परिजनों ने बताया कि सबसे बड़‍ी बेटी बबीता अस्पताल में भर्ती है. वहीं, बेटी अनिशा कुमारी, बेटा अनीश कुमार और शिवम कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है.

पीड़ित परिजन बुधवार को जम्मू के कठुआ के लिए रवाना हो गए हैं. मृतकों के शव उनके पैतृक गांव में लाया जायेगा जहां उनका दाह-संस्कार किया जायेगा.

Tags: Bihar News in hindi, Gopalganj news, Road accident, Truck accident

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर