Home /News /bihar /

road accident speeding unidentified vehicle hits motorcycle 3 person crushed to death nodmk8

बारात में शामिल होने जा रहे बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, हादसे में 3 युवकों की मौत

अज्ञात वाहन के द्वारा मारी गई यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अज्ञात वाहन के द्वारा मारी गई यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: बारात में शामिल होने जा रहे बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव के पास एसएच-90 की है. मृतकों में दो युवकों की पहचान हो गई है, जबकि तीसरे की पहचान के लिए पुलिस छानबीन कर रही है

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में सड़क दुर्घटना (Road Accident) के कारण शादी की खुशी मातम में बदल गई. यहां बारात में शामिल होने जा रहे बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गई. घटना महम्मदपुर थाना क्षेत्र के गौरा गांव के पास एसएच-90 की है. मृतकों में दो युवकों की पहचान हो गई है, जबकि तीसरे की पहचान के लिए पुलिस छानबीन कर रही है.

पुलिस के मुताबिक नेशनल हाइवे संख्या 90 पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. मृतकों में एक की पहचान छपरा के पानापुर निवासी दीपक कुमार और दूसरे की पहचान मंगोलपुर निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है. जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमॉर्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक तीनों किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकले थे. हादसे के बाद अज्ञात वाहन चालक फरार हो गया. पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को भी जब्त कर लिया है. महम्मदपुर पुलिस मृतक तीसरे युवक की पहचान के लिए आसपास के थानों से संपर्क कर छानबीन में जुटी है.

Tags: Bihar News in hindi, Bike accident, Gopalganj news, Road accident

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर