Home /News /bihar /

robbery in a jewelery shop near the police station in gopalganj one was shot by the fleeing criminals nodaa

गोपालगंज: थाने के पास की ज्वेलरी शॉप में हुई डकैती, भागते अपराधियों ने एक को गोली मारी

ज्वेलरी शॉप में डकैती के बाद भागते अपराधियों ने होटल दुकानदार को गोली मारी.

ज्वेलरी शॉप में डकैती के बाद भागते अपराधियों ने होटल दुकानदार को गोली मारी.

Crime in Bihar: यह वारदात मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नया बाजार में हुई. मौका-ए-वारदात से थाने की दूरी महज 500 गज है. इस वारदात के बाद बाजार के व्यवसायियों में आक्रोश है. ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई है.

गोपालगंज. गोपालगंज में अपराधियों ने एकबार फिर ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाया है और जमकर लूटपाट की है. वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे अपराधियों ने एक होटल दुकानदार को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. यह वारदात मांझागढ़ थाना क्षेत्र के नया बाजार में हुई. मौका-ए-वारदात से थाने की दूरी महज 500 गज है. इस वारदात के बाद बाजार के व्यवसायियों में आक्रोश है. ज्वेलरी शॉप में लगे सीसीटीवी में यह वारदात कैद हो गई है.

यह वारदात मांझागढ़ थाने के नया बाजार स्थित प्रयाग प्रसाद की ज्वेलरी शॉप पर हुई है. यहां 3 बाइक से 6 नकाबपोश लुटेरे पहुंचे और दुकान में घुसते ही बंदूक की नोक पर दुकानदार और कर्मियों को बंधक बना लिया. इसके बाद सोने-चांदी के आभूषण और नकदी अपराधियों ने बैग में भर लिए. महज 5 मिनट में दुकान से सोना-चांदी लूटने के बाद लुटेरे हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले.

होटल दुकानदार को गोली मारी

भागने के दौरान लोगों ने जब पीछा किया तो होटल दुकानदार सुनील साह को अपराधियों ने गोली मार दी. घायल होटल दुकानदार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

10 लाख के गहने लूटे

ज्वेलरी शॉप के मालिक प्रयाग प्रसाद के मुताबिक, करीब 10 लाख के गहने लूटकर अपराधी फरार हो गए हैं. वहीं, वारदात की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने ज्वेलरी शॉप में जांच की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. एसडीपीओ ने बताया कि तकरीबन 10 लाख के आभूषण की लूट हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं थाने के पास दिनदहाड़े हुई इस वारदात से आभूषण व्यवसायी दहशत में हैं और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं.

Tags: Crime In Bihar, Gold jewelery merchant, Gopalganj Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर