Home /News /bihar /

ruckus on song of khesari lal yadav police team was attacked brvj

खेसारी लाल यादव के गाने पर हुआ बवाल, चले लाठी-डंडे, पुलिस टीम पर भी हमला

गोपालगंज में खेसारीलाल यादव के गाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद पुलिस टीम पर हमला.

गोपालगंज में खेसारीलाल यादव के गाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद पुलिस टीम पर हमला.

Khesari Lal Yadav News: खेसारी लाल यादव के गाने को लेकर मामूली विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गये. घटना की सूचना पाकर रात में बरौली थाने की पुलिस टीम सुरवल गांव में पहुंची. जहां उग्र ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. खेसारी लाल यादव का गाना बनाने के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया जिसमें एक सब इंस्पेक्टर और तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. घटना बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव की है. घटना के बाद तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने घटनास्थल पर कैंप किया है. घटनास्थल से भारी मात्रा में लाठी-डंडा और रॉड पुलिस ने बरामद किया है.

बताया जाता है कि बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल गांव में गुरुवार की रात कुछ बच्चे खेसारी लाल यादव का गाना बजा रहे थे, जिसको लेकर विवाद शुरू हुआ. बच्चों के बीच हुए मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये. एक पक्ष से भोला बीन और दूसरे पक्ष से राघो यादव, संजीव यादव और सत्यनारायण यादव जख्मी हो गये. घटना की सूचना पाकर रात में बरौली थाने की पुलिस टीम सुरवल गांव में पहुंची. जहां उग्र ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया.

ग्रामीणों के हमले में पुलिस सब इंस्पेक्टर विनीत विनायक, सिपाही सुनील कुमार, अतिश कुमार, मनीष कुमार जख्मी हो गये, जिनका इलाज बरौली प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया. वहीं, घटना की सूचना पाकर शुक्रवार की दोपहर में जांच के लिए पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने पुलिस टीम पर हमला की बात से इंकार किया.

एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस के साथ बकझक हुई थी. गांव में ऐहतियात तौर पर पुलिस की चौकसी बढ़ाते हुए शांति-समिति की बैठक की जा रही है. एसडीपीओ ने कहा कि रास्ता को लेकर भी दो पक्षों के बीच पहले से विवाद चला आ रहा था. फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष से प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police, Khesari Bhojpuri Song, Khesari lal yadav, Khesari lal yadav new song, Khesari Lal Yadav News, Khesari Lal Yadav Song, Khesari lal yadav video, Khesari Lal Yadav viral song

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर