कोचिंग से लौट रहे 14 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या

घटना गोपालगंज जिले के विजयीपुर बन्हौरा घाट के समीप की है. गोलीबारी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे अपराधी को भी स्थानीय लोगो ने दौड़ाकर पकड़ लिया.

News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 4:00 PM IST
कोचिंग से लौट रहे 14 वर्षीय छात्र की गोली मारकर हत्या
गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं (सदर अस्पताल की तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: September 3, 2019, 4:00 PM IST
गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में मंगलवार को एक स्कूली छात्र को दिनदहाड़े गोली मार दी (Shoot) गयी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल छात्र को विजयीपुर पीएचसी (PHC) में भर्ती कराया गया जहां से उसे गोरखपुर के लिए रेफर (Refer) कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही छात्र की मौत हो गई. घटना जिले के विजयीपुर बन्हौरा घाट के समीप की है. गोलीबारी की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे अपराधी (Criminal) को भी स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. जिसकी बेरहमी से पिटाई करने के बड़ा पुलिस को सौंप दिया.

गोली मारने से पहले हुआ था विवाद

14 वर्षीय मृतक छात्र का नाम धन्नू यादव है जो विजयीपुर के बन्हौरा घाट निवासी अदालत यादव का पुत्र था. बताया जाता है कि मंगलवार को वह अपने साइकिल से कोचिंग पढ़कर घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान स्थानीय युवक बाइक से उसके पास पंहुचा और किसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. बहस होने के बाद बाइक सवार युवक ने छात्र को नजदीक से उसके सीने में गोली मार दी.

हत्यारे को भीड़ ने खदेड़ कर पकड़ा

गोली मारने के बाद वो अपनी बाइक से भागने लगा लेकिन थोड़ी दूरी पर ही उसकी बाइक का फ्यूल ख़त्म हो गया. इस दौरान पीछा कर रहे लोगों ने उसे देशी पिस्तौल के साथ रंगेहाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को विजयीपुर पुलिस को सौंप दिया.

चार महीने पहले भी दी थी सूचना

मृतक के परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक का नाम पवन पाण्डेय और मनमोहन पाण्डेय हैं. उन सबों के खिलाफ चार माह पूर्व भी विजयीपुर पुलिस को सूचना दी गई थी और पुलिस को बताया गया था कि वो देशी कट्टा लेकर घूमता है. आरोपी शराब और गांजा की तस्करी भी करते हैं. इसकी भी सूचना पुलिस को दी गई थी लेकिन पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की जिसकी वजह से आज ये वारदात हुई है.
Loading...

पुलिस फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में प्रशासन के प्रति खासा आक्रोश है. लोग थाना के बाहर खड़ा होकर आरोपी को भीड़ को सौपने की मांग कर रहे हैं.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...