लाइव टीवी
Elec-widget

रांग साइड से आ रहे ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, कई बच्चे जख्मी

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 29, 2019, 1:24 PM IST
रांग साइड से आ रहे ट्रक ने स्कूल बस में मारी टक्कर, कई बच्चे जख्मी
गोपालगंज में हुए हादसे का बाद सड़क किनारे खड़ा ट्रक

हादसा गोपालगंज में हुआ जहां स्कूली बच्चों से भरी बस एनएच 28 के किनारे खड़ी थी. उसे सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में स्कूली बस (School Bus) और ट्रक की भिड़ंत में करीब आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए है. घायलों को गोपालगंज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना कुचायकोट के बल्थरी चेकपोस्ट के समीप की है. घटना के दौरान स्कूली बस एनएच 28 (NH-28) के किनारे खड़ी था तभी कुहासा और कम विजिबिलिटी के कारण टैंकर ट्राली ने स्कूली बस में ठोकर मार दी. इस हादसे में घायल हुए सभी बच्चे बिहार विकास विद्यालय कुचायकोट के हैं.

NH 28 के किनारे खड़ी थी बच्चो से भरी बस

बताया जाता है कि स्कूली बच्चों से भरी बस एनएच 28 के किनारे खड़ी थी. बस स्कूली छात्रों को स्कूल में ले जाने के लिए इंतजार कर रही थी. इसी दौरान ट्रक ने सामने से जबरदस्त ठोकर मार दी. इस हादसे में बस का ड्राईवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसके अलावा बस में सवार 07 अन्य बच्चे भी जख्मी हो गये.

खतरे से बाहर है बच्चों की हालत , ड्राईवर की हालत नाजुक

बच्चों की हालत अब खतरे से बाहर है लेकिन ड्राईवर की हालत नाजुक बनी हुई है. बिहार विकास विद्यालय के सातवीं की छात्रा सोनाली कुमारी के मुताबिक वो स्कूल जाने के लिए अन्य छात्रों के साथ बस में बैठी हुई थी. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने इस बस में जबर्दस्त ठोकर मार दी. कुछ बच्चों को मामूली चोटें आई थी जिनका प्राइमरी ट्रीटमेंट करने के बाद उन्हें घर भेज दिया गया लेकिन जिन बच्चों को ज्यादा चोटें आई थी उन्हें बंजारी चौक स्थित हरसन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. कुचायकोट पुलिस ने एनएच 28 के किनारे खड़े दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...