अश्लील VIDEO बनाकर करते थे ब्लैकमेल, एक गलती ने पहुंचा दिया सलाखों के पीछे

एसपी राशिद जमा ने बताया कि मीरगंज की एक स्कूली छात्रा के दोस्तों ने ही उसका अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद वे सभी वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे.

News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 5:36 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 3, 2019, 5:36 PM IST
बिहार के गोपालगंज जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एक स्कूली छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसके दोस्तों ने ही ब्लैकमेल करने का काम किया है. ब्लैकमेल की घटना से उबकर छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि, पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. एसपी राशिद जमा ने बताया कि मीरगंज की एक स्कूली छात्रा का उसके ही दोस्तों ने अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद से वे सभी वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे. दोस्तों की ब्लैकमेलिंग से परेशान छात्रा ने इसकी शिकायत मीरगंज थाना में की. इसके बाद मीरगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार हिमांशु ने तत्काल कर्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे के अन्दर सभी 5 अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार अरोपियों को रविवार को देर शाम जेल भेज दिया गया. दरअसल, ये सभी आरोपी पीड़िता के गांव के ही है. पीड़िता की शिकायत है कि पहले एक युवक ने अश्लील वीडियो बनाया और उसके बाद  परेशान करने लगा. इसी वीडियो के आधार पर युवक के अन्य दोस्तों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो युवकों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद यह गिरफ़्तारी हुई.

ये भी पढ़ें- 

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: June 3, 2019, 5:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...