Home /News /bihar /

scooty laden truck overturned driver and attendant stifle under vehicle people busy in oil loot nodmk3

दुर्घटनाग्रस्‍त ट्रक के नीचे दबे रहे ड्राइवर और खलासी, तेल निकालने में जुटे रहे लोग; देखें खौफनाक तस्‍वीरें

ट्रक पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्‍या में लोग पहुंच गए और तेल लूटने लगे. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

ट्रक पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर बड़ी संख्‍या में लोग पहुंच गए और तेल लूटने लगे. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Road Accident: नेशनल हाइवे के बगल में गड्ढे में ट्रक के पलटने से वहां भीड़ लग गई. ट्रक के तेल टंकी के पास काफी संख्‍या में बच्‍चे पहुंच गए. बच्‍चों के साथ कई नौजवान हाथों में खाली बोतल लेकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से डीजल चोरी करने पहुंचे गए. काफी देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से एक हैरत में डालने वाली खबर सामने आई है. स्‍कूटी से लदा ट्रक फरीदाबाद से चलकर सिलीगुड़ी जा रहा था. गोपालगंज में NH-27 ट्रक पलट गया. इस हादसे में ट्रक ड्राइवर और खलासी उसके नीचे दब गए. ड्राइवर और खलासी खुद को बचाने के लिए चिल्‍लाते रहे, लेकिन ग्रामीणों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. वे तेल लूटने में मशगूल रहे. मौके पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी का भी ध्‍यान ड्राइवर और खलासी की तरफ नहीं गया. अधिकतर लोग तेल लूटने में मगन रहे और इधर दोनों खुद को बचाने के लिए चिल्‍लाते रहे.

जानकारी के अनुसार, गोपालगंज में एनएच-27 पर फरीदाबाद से सिलीगुड़ी जा रही स्कूटी से भरा ट्रक पलट गया. ट्रक पलटने के बाद घायल ड्राइवर और खलासी को बचाने के बजाए डीजल को लूटने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ इक्कठा हो गई. लोग अपनी जान जोखिम में डालकर डीजल लूटने लगे. हादसा नगर थाना क्षेत्र के बसडीला मोड़ के पास हुआ.

सीएम नीतीश कुमार ने समलैंगिक विवाह को बताया अप्राकृतिक, कहा- शादी तो कर लोगे पर बच्चा कहां से पैदा करोगे? 

Gopalganj Oil Loot

स्‍थानीय युवक बोतलों में तेल भरकर ले जाने लगे थे. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

नेशनल हाइवे के बगल में गड्ढे में ट्रक के पलटने से वहां भीड़ लग गई. ट्रक के तेल टंकी के पास काफी संख्‍या में बच्‍चे पहुंच गए. बच्‍चों के साथ कई नौजवान हाथों में खाली बोतल लेकर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से डीजल चोरी करने पहुंचे गए. ट्रक के पलटने के बाद आसपास रहने वाले लोगों ने जान की परवाह किए बगैर डब्‍बा सहित जो भी बर्तन मिला उनमें भरना शुरू कर दिया. कोई बोतल तो कोई गैलन लेकर तेल लूटने में व्‍यस्‍त दिखा. तेल लूटने के लिए दर्जनभर की संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे. इनमें नौजवान और काफी संख्या में बच्चे शामिल थे. काफी देर बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को जैसे-तैसे हटाया.

बताया जाता है कि इस घटना में खलासी को गंभीर चोट आई है. ट्रक हरियाणा के फरीदाबाद से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी जा रहा था, तभी अचानक ड्राइवर अपना संतुलन खो दिया और ट्रक एनएच-27 किनारे गड्ढे में पलट गया. इस घटना के काफी देर के बाद जेसीबी के माध्यम से ट्रक को सड़क पर लाया गया. घायल ड्राइवर को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर पर नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर