• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बाहुबली काली प्रसाद के बेटे के समर्थन में आए अभिनेता मुकेश खन्ना, जानें क्या है मामला?

बाहुबली काली प्रसाद के बेटे के समर्थन में आए अभिनेता मुकेश खन्ना, जानें क्या है मामला?

एक्टर मुकेश खन्ना.

एक्टर मुकेश खन्ना.

Gopalganj News: बिहार के गोपालगंज के बाहुबली सांसद काली प्रसाद पांडेय के बेटे व पत्रकार पंकज पांडेय के पक्ष में अब टीवी धारावाहिक महाभारत के एक्टर मुकेश खन्ना भी आ गए हैं.

  • Share this:

गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज के बाहुबली सांसद काली प्रसाद पांडेय के बेटे व पत्रकार पंकज पांडेय के पक्ष में धारावाहिक महाभारत च शक्तिमान के एक्टर मुकेश खन्ना भी आ गए हैं. मुकेश खन्ना ने पारिवारिक मामला बताते हुए महाभारत में भाइयों के विवाद की कहानी बताकर सचेत किया है. एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा कि पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडेय को अपने दोनों बेटों को समान रूप से सम्मान देना चाहिए. दोनो बेटो को साथ लेकर चलना चाहिए.

खन्ना ने यह भी कहा है कि दिल्ली पुलिस किसी दबाव में जांच ना करे. बल्कि वह स्वतंत्र रूप से जांच कर समस्या का हल निकाले. बता दें कि एक्टर मुकेश खन्ना महाभारत सीरियल में भीष्म पितामह का रोल कर चुके हैं. इसके साथ ही वे बच्चों के पापुलर सीरियल शक्तिमान में भी रोल अदा कर चुके हैं.मुकेश खन्ना ने कहा कि उन्हें जैसे ही सूचना मिली कि पंकज पांडे को उनके घर से बेदखल कर दिया गया है और उन पर पिता और भाई ने मुकदमा कर दिया है. उन्हें बड़ा दुख हुआ है.

खन्ना ने पंकज को निर्भीक पत्रकार बताया
मुकेश खन्ना ने कहा कि पंकज पांडे एक बेहतर और निर्भीक पत्रकार हैं. वे संजीदगी और बेबाकी से काम करते हैं. जिसकी वजह से उनके कई दुश्मन भी हो सकते हैं, लेकिन यह सुनकर कर हैरानी होती है कि वे घर के ही लोगों से जूझ रहे हैं. मुकेश खन्ना ने काली पांडे से कहा कि वे परिवार को साथ में लेकर चलें और इस पारिवारिक मसले को मिल बैठकर सुलझा लें.

बता दें कि पंकज पांडेय पूर्व सांसद काली प्रसाद पांडे के सबसे बड़े बेटे हैं और उनके ऊपर पिता ने दिल्ली में एफआईआर दर्ज कराते हुए घर से बेदखल कर दिया है. इसके साथ ही अपनी जमीन जायदाद से भी पंकज पांडे को बेदखल कर दिया है. इस पर पंकज पांडे ने सोशल मीडिया पर अपने पिता काली प्रसाद पांडे और उनके छोटे बेटे धनंजय पांडे के ऊपर पक्षपात करने, मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज