सोते हुए शख्स के पैरों में लिपट गया 6 फीट लंबा विषैला करैत सांप, डंसने के बाद...
Gopalganj News in Hindi

सोते हुए शख्स के पैरों में लिपट गया 6 फीट लंबा विषैला करैत सांप, डंसने के बाद...
गोपालगंज में विषैले करैत सांप के डंसने के बावजूद पीड़ित युवक ने सांप को मार डाला.

पीड़ित ने परिवारवालों की मदद से पहले सांप (Snake) को मारा. फिर उसे झोले में रखकर खुद गाड़ी ड्राइव कर सदर अस्पताल पहुंच गया.

  • Share this:
गोपालगंज. बारिश के मौसम में जहरीले सांपों के बिल से बाहर निकलने की घटनाएं अक्सर सामने आ रही हैं. इसी क्रम में गोपालगंज में एक व्यक्ति को विषैले करैत सांप (Poisonous karait Snake) ने डंस लिया, लेकिन जहरीले सांप के डंसने के बावजूद पीड़ित युवक ने डरने के बजाय सांप को ही मार डाला. इसके बाद वह खुद मृत करैत को झोले में बंद कर सदर अस्पताल पहुंच गया. जैसे ही शख्स सांप लेकर अस्पताल पहुंचा तो वहां दहशत फैल गई. हालांकि, चिकित्सकों को जब पता लगा कि सांप मरा हुआ है तो शख्‍स का इलाज किया गया. फिलहाल वह खतरे से बाहर है. घटना थावे पाखोपाली गांव की है.

पीड़ित युवक का नाम लायक हुसैन है और वह थावे के बरारी जगदीश गांव के पूर्व सरपंच हैं. हुसैन के मुताबिक, वह मंगलवार रात अपने घर में परिवार के साथ सोये हुए थे. सोने के दौरान रात को करीब 12 बजे उनके पैर ने किसी चीज के चुभने का एहसास हुआ. जब उन्होंने लाइट जलाकर अपना पैर देखा तो उसमें जहरीला करैत लिपटा हुआ है. पीड़ित ने बताया कि सांप की लम्बाई करीब 05 से 6 फीट थी. वह विषैला सांप करैत था.

पीड़ित ने परिवारवालों की मदद से पहले सांप को मारा, फिर उसे झोले में रखकर खुद गाड़ी ड्राइव कर सदर अस्पताल में पहुंच गया. यहां उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद डॉ को पहले सांप दिखाया और फिर उसके बाद में सांप के काटने का इलाज शुरू कराया. पीड़ित के मुताबिक अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है. वह गोपालगंज में जादोपुर रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में अपना इलाज करा रहे हैं. मृत सांप को वह अपने पास अभी भी रखे हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading