लाइव टीवी

ओवरलोड ट्रक पलटने से 6 बच्चियों की मौत, एक साथ निकली सभी की अर्थी तो रोने लगा पूरा गांव

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 18, 2019, 6:00 PM IST
ओवरलोड ट्रक पलटने से 6 बच्चियों की मौत, एक साथ निकली सभी की अर्थी तो रोने लगा पूरा गांव
घटना स्थल पर जेसीबी से मार्बल्स को हटाते हुए

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में सोमवार को बच्चों की हंसी पल भर में ही चीख-पुकार में बदल गई. यहां मार्बल और टाइल्स लोडेट ट्रक (Truck) के पलटने से छह बच्चियों की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में सोमवार को बच्चों की हंसी पल भर में ही चीख-पुकार में बदल गई. यहां मार्बल और टाइल्स लोडेट एक ट्रक (Truck) के पलटने से छह बच्चियों की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. दिल दहला देने वाला ये हादसा बरौली थाना के सरेय नरेन्द्र गांव का है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार हुईं सभी बच्चियां एक ही परिवार की बताई जा रही हैं और महादलित हैं. सोमवार को मार्बल लोडेट 22 चक्का वाला ट्रक गांव में जा रहा था, इसी दौरान ट्रक मिट्टी में धंस गया. मिट्टी में धंसने के बाद ट्रक का पिछला हिस्सा (ट्रॉली) पलट गया और पास में मवेशी चरा रहीं बच्चियों पर जा गिरा. इस हादसे में छह बच्चियों की मौत हो गई.

पलक झपकते ही बच्चियों पर जा गिरा टाइल्स
मृतकों में काजल कुमारी (13), प्रीति कुमारी (12), लाली कुमारी (06), पूनम कुमारी (11) और सरल कुमारी (10) शामिल हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बच्चियों के ऊपर टाइल्स के गिरने की वजह से उनकी मौत हुई. इस घटना के बाद मौके पर एसपी, डीएम और बीडीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा, जिसके बाद जेसीबी से रेस्क्यू ऑपरेशन कर सभी बच्चियों के शव निकाले गए. पूर्व ग्राम प्रधान शम्मा आलम के मुताबिक, टाइल्स से लदा ट्रक जयपुर से आ रहा था.

गोपालगंज में हुए हादसे के बाद विलाप करते हुए बच्चियों के परिजन


मृतकों के परिजन को मुआवजा
घटनास्थल पर पहुंचे डीएम अरशद अजीज ने मामले की जांच के बाद सभी मृतक बच्चियों के परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा राशि देने की बात कही है. बरौली पुलिस ने सभी बच्चियों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.ये भी पढ़ें- रेड के दौरान इंजीनियर ने नोटों में लगवाई आग, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा

ये भी पढ़ें- पटना में 16 लाख रुपए घूस लेते गिरफ्तार हुआ 'धन कुबेर' इंजीनियर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 3:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर