VIDEO: पानी से जाल बाहर निकालते ही दिखा कुछ ऐसा कि शख्स के उड़ गए होश! जानें क्या हुआ आगे...

गोपालगंज में मछली पकड़ते वक्त जाल में कुछ ऐसी चीज फंसी कि सब सकते में आ गए.

बाढ़ के पानी (Flood Water) में एक शख्स अपनी जाल डालकर मछली पकड़ रहा था. इसी दौरान जैसे ही उसने अपनी जाल पानी से बाहर निकाली वैसे ही सब सकते में आ गए.

  • Share this:
गोपालगंज. बरौली के देवापुर का पश्चिमी टोला पिछले कई दिनों से बाढ़ के पानी (Flood Water) से घिरा हुआ है और भीषण तबाही हुई है. लेकिन इसके बीच लोग मछलियां भी खूब पकड़ (Fishing) रहे हैं. जगह-जगह लोग सड़क के किनारे, तटबंधों के किनारे, खेतों में और जलजमाव की जगहों पर मछली पकड़ते साफ दिख जायेंगे. लेकिन बरौली के देवापुर में ऐसे ही मछली पकड़ते एक व्यक्ति के जाल में एक ऐसी चीज फंस गयी जिसे देखकर उसके  होश उड़ गए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक व्यक्ति अपने घर के सामने बाढ़ के पानी में कैसे मछली पकड़ रहे हैं. बाढ़ के पानी में एक शख्स अपनी जाल पानी में डालकर मछली पकड़ रहा था. मछली पकड़ने के दौरान जैसे उसने अपनी जाल पानी से बाहर निकाली. वैसे ही उनके जाल में एक सांप फन उठाकर बाहर निकाला. मछली पकड़ने वाले शख्स के होश उड़ गए.



हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि कैसे उस शख्स जाल में फंसे सांप से खुद को बचने की कोशिश की और जाल में फंसे सांप को वह पानी से निकालकर बाहर निकल आए. इस विडियो को अब लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं. बता दे की बरौली का देवापुर गोपालगंज में सबसे पहले बाढ़ की चपेट में आया था. जब सारण बांध देवापुर में टूट गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.