होम /न्यूज /बिहार /VIDEO: अंतिम सांस तक नेवले से लड़ता रहा किंग कोबरा, देखें जंगल में हुई दिलचस्प जंग का वीडियो

VIDEO: अंतिम सांस तक नेवले से लड़ता रहा किंग कोबरा, देखें जंगल में हुई दिलचस्प जंग का वीडियो

बिहार के गोपालगंज में सांप-नेवले के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के गोपालगंज में सांप-नेवले के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है (सांकेतिक चित्र)

Snake Weasel Fight Video: सांप-नेवले के बीच काफी देर तक गुत्थमगुत्थी चलती रही. बिहार के गोपालगंज जिला के इस वीडियो को स ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सांप-नेवले की लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है
वायरल वीडियो में दोनों एक दूसरे पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं
दोनों के बीच लड़ाई के इस वीडियो को एक शिक्षिका ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया

गोपालगंज. आपने सांप और नेवले की दुश्मनी के बारे में तो सुना ही होगा लेकिन शायद ही कभी दोनों को आपस में लड़ते हुए देखा होगा. सांप और नेवले की लड़ाई का एक ऐसा ही वीडियो बिहार के गोपालगंज जिला से से सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई के इस वीडियो में दोनों के बीच जंग बहुत ही दिलचस्प है लेकिन इस जंग में जीत किसकी होती है, आप भी देखिए.

सोशल मीडिया पर सांप और नेवले की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में किंग कोबरा और नेवले के बीच जंग हो रही है. लड़ाई के दौरान किंग कोबरा फन बाहर निकाल कर नेवले पर हमला कर रहा है तो नेवला भी दांतो से किंग कोबरा को पकड़ने की बार-बार कोशिश करता है. दोनों के बीच करीब 5 मिनट तक यह लड़ाई चलती रहे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

" isDesktop="true" id="4988435" >

वायरल हो रहा है ये वीडियो गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भवानीगंज उत्क्रमित मध्य विद्यालय के पास का है.  बताया जाता है कि 1 दिसंबर को विद्यालय के बच्चे क्लास में पढ़ाई कर रहे थे इसी दौरान खिड़की से नेवले और सांप की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद स्कूल की शिक्षिका ने खिड़की से बाहर देखा तो नेवले और सांप की लड़ाई चल रही थी. शिक्षिका ने बच्चों को सुरक्षित करते हुए खिड़की से अपने मोबाइल में नेवले और किंग कोबरा के बीच हो रहे जंग को कैद कर लिया. इस लड़ाई में किंग कोबरा अंतत: हार जाता है और नेवला उसे अपने मुंह में पकड़कर झाड़ियों के अंदर भाग जाता है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें