Home /News /bihar /

special worship in phulwaria for speedy recovery of lalu yadav nodaa

लालू यादव की सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू, फुलवरिया पंच मंदिर में परिवार करा रहा विशेष पूजा

लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ फुलवरिया में शुरू हुई विशेष पूजा.

लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के साथ फुलवरिया में शुरू हुई विशेष पूजा.

Special Worship for Speedy Recovery: फुलवरिया गांव के पंच मंदिर में सुबह-शाम विशेष आरती और पूजा चल रही है. लालू प्रसाद के स्वस्थ होने की कामना को लेकर लोग पूजा-पाठ करने मंदिर में पहुंच रहे हैं. वहीं दरगाह शरीफ में राजद नेताओं ने चादरपोशी कर दुआएं मांगी.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की सेहत में सुधार लिए उनके पैतृक गांव फुलवरिया में पूजा-पाठ और दुआओं का दौर शुरू हो गया है. लालू प्रसाद द्वारा स्थापित मंदिर में उनके परिवार की ओर से विशेष पूजा-आरती की गई, वहीं दरगाह शरीफ में राजद नेताओं ने चादरपोशी कर दुआएं मांगी.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बीमार होने की खबर मिलते ही उनके पैतृक गांव फुलवरिया में सन्नाटा पसर गया. लालू प्रसाद के परिजन उन्हें देखने के लिए पटना के पारस हॉस्पिटल के लिए निकल गए. इधर, फुलवरिया गांव के पंच मंदिर में सुबह-शाम विशेष आरती और पूजा चल रही है. लालू प्रसाद के स्वस्थ होने की कामना को लेकर लोग पूजा-पाठ करने मंदिर में पहुंच रहे हैं.

जिस पंच मंदिर में विशेष पूजा-पाठ का दौर शुरू किया गया है, उस मंदिर का निर्माण लालू प्रसाद ने करवाया था. ग्रामीण बताते हैं कि जब भी लालू प्रसाद या उनके बेटे घर आते हैं, तो पंच मंदिर में विशेष पूजा करते हैं. ऐसी मान्यता है कि मंदिर में पूजा-पाठ करने से माता रानी लालू परिवार के सभी संकट हर लेती हैं. दो दिन पहले लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप भी फुलवरिया पंच मंदिर में पूजा करने पहुंचे थे. मंदिर के पुजारी दयाशंकर पांडेय ने कहा कि लालू प्रसाद या उनका परिवार जब भी आता है, पंच मंदिर में माता रानी के दर्शन जरूर करता है.

विशेष पूजा-अर्चना में लालू प्रसाद के भतीजे नीतीश कुमार यादव, पोता लवकुश यादव के अलावा अभिषेक कुमार अभय, परमहंस यादव, विनीत यादव, राहुल कुमार, नितेश पांडेय, वशिष्ठ कुमार, दुर्गेश यादव, शत्रुघ्न कुमार यादव, परमात्मा प्रसाद यादव, महेश बाहुबली, मुकेश कुमार गुप्ता सहित अन्य राजद कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं फुलवरिया गांव के मस्जिद में इस्माइल शाह की अगुवाई में दर्जनों लोगों ने लालू यादव की सलामती को लेकर नमाज अदा की. इस्माइल शाह ने कहा अल्लाह से दुआ की गई है कि गरीबों के मसीहा, गुदड़ी के लाल राजद प्रमुख लालू यादव जल्द स्वस्थ होकर लौटें.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Lalu Prasad Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर