Home /News /bihar /

speeding truck on national highway nh 27 first hit car then crush mother daughter and veer into house see dangerous road accident pictures nodmk3

NH-27 पर बेकाबू ट्रक ने पहले कार को मारी टक्‍कर, फिर मां-बेटी को रौंदते हुए घर में जा घुसा

गोपालगंज में तेज रफ्तार ट्रक मां-बेटी को कुचलने के बाद घर में जा घुसा. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

गोपालगंज में तेज रफ्तार ट्रक मां-बेटी को कुचलने के बाद घर में जा घुसा. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gopalganj Road Accident: NH-27 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार ट्रक ने पहले कार में जोरदार टक्‍कर मारी फिर उसके बाद बस के इंतजार में खड़ी मां-बेटी को कुचल दिया और हाइवे किनारे बने एक मकान में जा घुसा.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने पहले कार में टक्‍कर मारी, उसके बाद बस के इंतजार में खड़ी मां-बेटी को कुचल दिया. इस हादसे में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गईं. इसके बाद अनियंत्रित ट्रक हाइवे किनारे बने घर में जाकर घुस गया. इससे मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया. हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर, क्‍लीनर सब फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ट्रक को कब्‍जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है. पता लगाया जा रहा है कि आखिरकार ट्रक इस तरह से अनियंत्रित क्‍यों हो गया?

जानकारी के अनुसार, यह घटना नेशनल हाइवे-27 की है. बताया जाता है कि सड़क हादसा कुचायकोट थाना क्षेत्र केबलथरी चेकपोस्‍ट के पास NH-27 पर हुआ. बताया जाता है कि अनियंत्रित ट्रक एक कार को टक्‍कर मारते हुए वाहन के इंतजार में खड़ी मां-बेटी को कुचल दिया. इसके बाद एनएच किनारे बंद पड़ी दुकान में जा घुसा. इस हादसे में मां-बेटी बुरी तरह से घायल हो गए. उन्‍हें कुचायकोट सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया गया है. उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्‍हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया.

Road Accident on NH 27

तेज रफ्तार ट्रक ने पहले कार को टक्‍कर मारी थी. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

घटना के बाद कार और ट्रक में सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और कार को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के तरफ से एक ट्रक बिहार के तरफ आ रहा था. इस दौरान उसी लेन में दूसरी तरफ से आ रही एक कार से टकराने के बाद ट्रक सड़क के किनारे भोला तिवारी की बंद पड़ी दुकान में जा घुसा. इससे मकान का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, इस हादसे में ट्रक और कार भी क्षतिग्रस्त हो गए.

घायल मां- बेटी की पहचान बलथरी गांव निवासी विद्यावती देवी और रानी देवी के रूप में की गई है. दोनों की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है. ट्रक और कार को कब्‍जे में लेकर पुलिस ट्रक और कार के ड्राइवर की तलाश कर रही है. बता दें कि सड़क हादसे पर अंकुश लगाने के लिए नेशनल हाइवे अथॉरिटी की ओर से लगातार कदम उठाए जाते हैं, इसके बावजूद हादसों पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लग पा रहा है.

Tags: Gopalganj news, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर