Home /News /bihar /

student of gopalganj polytechnic college commits suicide due to raging bramk

पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्र ने की खुदकुशी, पिता बोले- सीनियर्स की रैगिंग ने ली बेटे की जान

बिहार के गोपालगंज में पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के गोपालगंज में पॉलिटेक्निक के छात्र ने की खुदकुशी (मृतक की फाइल फोटो)

Polytechnic Student Suicide: बिहार के गोपालगंज में खुदकुशी करने वाला छात्र सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज में फर्स्ट ईयर का छात्र था, मृतक छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ कॉलेज के सीनियर छात्रों ने रैगिंग की जाती थी जिसकी जानकारी छात्र ने उनको फोन पर भी दी थी.

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में पॉलिटेक्निक कॉलेज के एक छात्र का निजी लॉज में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ शव मिला है. घटना विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज के पास की है. मृतक छात्र का नाम निर्भय सिंह कुशवाहा है, जो मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव निवासी अभय सिंह कुशवाहा का पुत्र बताया जाता है. पुलिस ने छात्र के कमरे से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक छात्र निर्भय सिंह कुशवाहा सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज का छात्र था.

निर्भय पिछले एक साल से पॉलिटेक्निक कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन की पढ़ाई करता था लेकिन देर रात उसका शव एक निजी लॉज के कमरे में फांसी पर झूलता हुआ पाया गया. मृतक छात्र के पिता अभय सिंह कुशवाहा पेशे से एक ग्रामीण चिकित्सक हैं. उन्होंने अपने बेटे को एक साल पूर्व सिपाया पॉलिटेक्निक कॉलेज में दाखिला कराया था. मृतक छात्र के पिता ने बताया कि उनके बेटे के साथ कॉलेज के सीनियर छात्रों ने रैगिंग की जाती थी जिसकी जानकारी छात्र ने फोन पर दी थी.

जानकारी पाकर प्रिंसिपल से बात करने के लिए एक माह पहले वो गए थे, लेकिन प्रिंसिपल नहीं मिले. मृतक फर्स्ट ईयर का छात्र था और उसकी परीक्षा मोतिहारी में होने वाली थी. उसने घर आने के लिए फोन पर रात में बात भी की थी इस बीच देर रात में उसका शव कमरे में झूलता हुआ पाया गया. मृतक छात्र के पिता ने कहा कि उनका बेटा होनहार था और आत्महत्या करने वाला नहीं था. उसके साथ रैगिंग हुई है.

पिता ने साजिश के तहत बेटे की हत्या की आशंका जताई है. इस मामले में विशंभरपुर के थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला आत्महत्या का है. पुलिस ने छात्र के मोबाइल को जब्त किया है. पुलिस कमरे से मिले साक्ष्यों को बरामद कर पूरे मामले की जांच में जुटी है. जल्द ही मौत के कारणों का खुलासा भी करने का दावा पुलिस ने किया है.

Tags: Gopalganj news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर