होम /न्यूज /बिहार /बिहार में बदनाम हुई खाकी, किशोरी से रेप की कोशिश में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

बिहार में बदनाम हुई खाकी, किशोरी से रेप की कोशिश में सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

बिहार में एक दारोगा को रेप के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है

बिहार में एक दारोगा को रेप के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है

Bihar Crime News: सब इंस्पेक्टर की इस करतूत की जांच के लिए मुख्यालय डीएसपी को जिम्मेदारी सौंपी गई है. एफआईआर दर्ज होने ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रेप की कोशिश का आरोपी सब इंस्पेक्टर गोपालगंज जिला के मीरगंज थाने में तैनात था
जांच के लिए मुख्यालय डीएसपी को कमान सौंपी गयी है.
पुलिस ने मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम भी बुलाई है

गोपालगंज. बिहार में खाकी पर एक बार फिर से दाग लगा है. पुलिस के दामन पर दाग लगाने वाले आशिक मिजाज एसआई (सब इंस्पेक्टर) को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अफसर को किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर मीरगंज में तैनात था. पुलिस ने इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं दूसरी तरफ एसपी आनंद कुमार ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है साथ ही जांच के लिए मुख्यालय डीएसपी ज्योति कुमारी के नेतृत्व में टीम गठित किया गया है.

एफएसएल की टीम भी मामले की जांच के लिए बुलाई गयी है. बताया जाता है कि सब इंस्पेक्टर पहले कुचायकोट थाने में पदस्थापित था, इसके बाद हाल ही में उसका तबादला मीरगंज थाने में हो गया था. मीरगंज थाने में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर पर आरोप है कि उन्होंने किशोरी के साथ अश्लील हरकत की, इसके बाद गलत काम यानी रेप करने का भी प्रयास किया गया. इस पूरी कार्रवाई की पुष्टि एसपी ने की है.

पीड़िता का कराया जा रहा मेडिकल जांच

पुलिस की ओर से पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. मेडिकल जांच के बाद रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. फिलहाल मेडिकल जांच रिपोर्ट के बारे में पुलिस अधिकारी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं.

घटना से शर्मसार हुई खाकी

जिस खाकी पर आबरू बचाने की जिम्मेदारी थी, उसी ने आबरू लूटने की कोशिश की. घटना से खाकी जहां शर्मसार हुई, वहीं पुलिस महकमे के लिए बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. पीड़िता कौन थी, सब इंस्पेक्टर के झांसे में कैसे पहुंची, इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पीड़िता को चाहिए इंसाफ, लगाई गुहार

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से इंसाफ की गुहार लगाते हुए आरोपी सब इंस्पेक्टर पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. बताया जाता है कि जब थाने में मामला दर्ज हुआ तो आरोपी सब इंस्पेक्टर फरार हो गया. जिला मुख्यालय से आरोपी सब इंस्पेक्टर की गिरफ्तारी की है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें