गोपालगंज : जीप से टकराया टैंकर, 3 की मौत 6 घायल, लोगों ने किया हंगामा

गोपालगंज में बड़ा हादसा: टैंकर और कमांडर जीप की भिड़ंत में तीन की मौत, छह घायल.

गोपालगंज में बड़ा हादसा: टैंकर और कमांडर जीप की भिड़ंत में तीन की मौत, छह घायल.

एक तेल टैंकर और यात्रियों से भरी कमांडर जीप की भिड़ंत हो गई. इस भीषण सडक़ हादसे में चालक सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 12:38 AM IST
  • Share this:
गोपालगंज. बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) में बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेल टैंकर (Tanker) और यात्रियों से भरी कमांडर जीप की भिड़ंत हो गई. इस भीषण सडक़ हादसे में चालक सहित 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना मीरगंज के बथुआ रोड स्थित लाइन बाजार की है. मृतकों में कमांडर जीप का चालक और दो महिलाएं शामिल हैं. इस घटना के विरोध में लोगों ने हंगाम और आगजनी की.

बताया गया है कि लाइन बाजार से कमांडर पर सवार होकर करीब 10 लोग मीरगंज की तरफ आ रहे थे. वहीं तेल भरा टैंकर तेज रफ्तार में बथुआ बाजार की तरफ जा रहा था. तभी अचानक कमांडर जीप और तेल टैंकर में भिड़ंत हो गई. तेज रफ्तार में हुई इस टक्कर में कमांडर जीप सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 9 लोगों को गंभीर हालत में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां घायलों का प्राथमिक इलाज किए बिना उन्हें आननफानन में गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान कमांडर जीप के चालक और एक अन्य महिला की मौत हो गई.

इस हादसे में कुल 3 लोगों की मौत हुई है, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. मृतकों में कमांडर जीप का चालक सुरेश मांझी 55 वर्षीय की मौत हुई है, जो मीरगंज के अमठा गांव का रहने वाला था. जबकि एक महिला आशा देवी की भी मौत इलाज के दौरान हो गई. मृतका उचकागांव थाना के ब्रह्माईन गांव के निवासी चुमन साह की पत्नी थी. जबकि इस हादसे में एक और महिला की मौत मौके पर हो गयी थी, जिसकी पहचान नहीं हो सकी है.  वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा गया. गुस्साए लोगों ने बथुआ रोड स्थित लाइन बाजार में जमकर हंगामा किया और रोड को जाम कर दिया. यहां हंगामा मार आगजनी भी की गई. मौके पर हथुआ एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. पुलिस ने यहां लोगों को समझाकर शांत करने का प्रयास किया. वहीं 6 लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज