लाइव टीवी

CCTV कैमरे बंद कर शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील हरकत, आक्रोशित छात्रों का हंगामा

News18 Bihar
Updated: October 23, 2019, 3:13 PM IST
CCTV कैमरे बंद कर शिक्षक ने छात्रा से की अश्लील हरकत, आक्रोशित छात्रों का हंगामा
गोपालगंज में छात्रा के साथ अश्लील हरकत के बाद छात्रों का हंगामा.

ट्रेनिंग इंस्‍टीट्यूट की छात्रा के साथ अश्लील हरकत (Molestation) करने वाले एक शिक्षक को रंगे हाथों पकड़ लिया गया. इसके बाद आरोपी ने स्‍टूडेंट की पिटाई कर डाली. इस घटना के बाद हंगामा मच गया.

  • Share this:
गोपालगंज. ट्रेनिंग इंस्‍टीट्यूट की छात्रा के साथ अश्लील हरकत (Molestation) कर रहे शिक्षक को रंगे हाथों पकड़ लिया तो छात्रों ने जमकर हंगामा किया. इसके बाद तो पूरा इलाका रणक्षेत्र में बदल गया और शिक्षकों और छात्रों में जमकर मारपीट हुई. छात्रों का आरोप है कि जब एक छात्र ने शिक्षक को छात्रा के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखा तो उसने विरोध किया, लेकिन टीचर ने छात्र की पिटाई कर दी. इसके बाद जब छात्र लामबंद हो गए तो शिक्षकों ने भी इकट्ठे होकर छात्रों के साथ मारपीट की. इस घटना में इंस्‍टीट्यूट के 15 से अधिक छात्रों को चोटें आई हैं, जबकि इंस्टिच्यूट के शिक्षक और कर्मी सभी मौके से भाग गए हैं. घटना नगर रजवाही कॉलोनी स्थित दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत संचालित ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट की है.

पीड़ित छात्र प्रदीप तिवारी ने बताया कि रोज की तरह बुधवार को भी दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल योजना के तहत संचालित डीडीयू जीकेवाई ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में ट्रेनिंग क्लास के लिए छात्र आए हुए थे. आरोप है कि बुधवार को पहले तो इंस्‍टीट्यूट के शिक्षक ने यहां लगे CCTV कैमरे को स्विच ऑफ कर दिया. इसके बाद एक छात्रा को ऊपर के कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करने लगे. इसी हककत का जब एक छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी.

इससे अन्य छात्र आक्रोशित हो गए और ट्रेनिंग के लिए आए छात्रों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान शिक्षकों ने भी प्रतिकार किया जिसमें करीब डेढ़ दर्जन छात्रों को चोटें आई है. सभी छात्रों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गोपालगंज में शिक्षकों और छात्रों के बीच हुई मारपीट में 15 से अधिक छात्र घायल हो गए.


आरोप है कि छात्रों ने संस्थान के सभी कमरों में लगे शीशे की खिड़कियों को तोड़ दिया है. कमरे में रखे कुर्सी टेबल और कागजात को भी नुकसान पहुंचाया गया है. इस घटना के बाद से ट्रेनिंग इंस्‍टीट्यूट के सभी स्टाफ और शिक्षक मौके से फरार हो गए.

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी, लेकिन कई घंटे बाद भी नगर थाना पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी. स्थानीय लोगो के मुताबिक नगर थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई होती तो यह यह हंगामा और बड़ी घटना नहीं होती. गौरतलब है कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित कौशल विकास योजना के तहत इस ट्रेनिंग इंस्‍टीट्यूट में बेरोजगार युवाओं को स्किल डेवलपमेंट की ट्रेनिंग दी जाती है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...