Home /News /bihar /

teacher sudden death in saudi arabia minor son did last rites nodmk3

सऊदी अरब में गोपालगंज के शिक्षक की मौत, मासूम बेटे ने दिया जनाजे को कंधा

गोपालगंज में शिक्षक मोहम्‍मद अरसेदुल्‍लाह की सऊदी अरब में मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

गोपालगंज में शिक्षक मोहम्‍मद अरसेदुल्‍लाह की सऊदी अरब में मौत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Gopalganj News: गोपालगंज के एक शिक्षक की मौत सऊदी अरब में हो गई. उनके निधन की खबर जैसे ही परिजनों को मिली तो यहां कोहराम मच गया. उनके पार्थिव शरीर को सऊदी अरब से बिहार लाया गया. उनके मासूम ने अंतिम संस्‍कार की रस्‍में निभाईं.

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां के एक शिक्षक की सऊदी अरब में अचानक मौत हो गई. उनके निधन की खबर जैसे ही बिहार स्थित उनके परिजनों को मिली तो यहां कोहराम मच गया. हर तरफ से रोने-बिलखने की आवाज आने लगी. उनकी पत्‍नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं, शिक्षक को अंतिम विदाई देने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग इकट्ठा हो गए. उनके मासूम बेटे ने उनका अंतिम संस्‍कार किया.

जानकारी के अनुसार, सऊदी अरब में जिस शिक्षक का निधन हुआ है, उनकी पहचान मोहम्‍मद अरसेदुल्‍लाह के तौर पर की गई है. वह गोपालगंज के कुचायकोट प्रखंड के नवसृजित प्राथमिक विद्यालय (चकहसना) में पदस्‍थ थे. बताया जाता है कि अरसेदुल्‍लाह गर्मी की छुट्टियां मनाने के लिए सऊदी अरब गए हुए थे. वहीं अचानक से उन्‍हें हार्ट अटैक आया और वह चल बसे. सऊदी अरब में उनके रिश्‍तेदार रहते हैं. वह उन्‍हीं के पास गए थे. सऊदी अरब में बीते 26 जून को उन्‍हें हार्ट अटैक आया था और उनका निधन हो गया था.

मोतिहारी में सुबह-सुबह डबल मर्डर, ऑफिस जा रहे दो भाइयों को गोलियों से भूना

सऊदी अरब में निधन के बाद मंगलवार को उनका शव ब‍िहार स्थित उनके घर पहुंचा. मृतक शिक्षक के पैतृक घर मांझा प्रखंड के पिपरा गांव में जनाजे की नमाज पढ़ी गई. उनके मासूम बेटे ने अंतिम संस्‍कार की रस्‍म निभाई. मृतक शिक्षक के भाई मोहम्मद जफरुल्लाह ने बताया कि गर्मी की छुट्टी में मोहम्मद अरसेदुल्लाह सऊदी अरब अपने साले के पास 1 महीने के लिए घूमने गए थे, जहां 25 दिनों बाद उन्हें हार्ट अटैक आया और वहीं उनकी मौत हो गई.

सऊदी अरब सरकार की ओर से तमाम तरह की कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा करने के बाद अरसेदुल्‍लाह का शव परिजनों के खर्च पर गोपालगंज भेजा गया. मृतक शिक्षक अपने पीछे एक पुत्र और एक पुत्री छोड़ गए हैं. मृतक की पत्नी भी शिक्षिका हैं. उनके अंतिम संस्‍कार के दौरान स्‍थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ही अन्‍य लोग भी मौजूद थे.

Tags: Bihar News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर