तीन तलाक पीड़िता ने कोर्ट में ससुर का पकड़ा कॉलर और चप्पल से पीटा

वर्ष 2007 में निकाह के बाद.शगुफ्ता परवीन की दो बेटियां हुई. इसके बाद पति अली अख्तर नौकरी करने विदेश चला गया. वहां से वापस लौटने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली और पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 8:09 PM IST
तीन तलाक पीड़िता ने कोर्ट में ससुर का पकड़ा कॉलर और चप्पल से पीटा
गोपागंज कोर्ट परिसर में तीन तलाक से पीड़ित महिला ने ससुर को पीटा
News18 Bihar
Updated: July 31, 2019, 8:09 PM IST
बिहार के गोपालगंज कोर्ट में बुधवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब तीन तलाक के मुद्दे को लेकर एक महिला ने अपने ससुर की चप्पल से पिटाई कर दी. कोर्ट परिसर में  अचानक हुई इस घटना से लोग सकते में आ गए. हालांकि स्थानीय दुकानदारों की मदद से इस मसले को सुलझा लिया गया.

तीन तलाक देकर पति ने की दूसरी शादी
शगुफ्ता परवीन नाम की महिला बरौली के सरेया नरेन्द्र गांव की निवासी है. बताया जाता है की शगुफ्ता परवीन की शादी वर्ष 2007 में कुचायकोट के बली खरेया निवासी अली अख्तर से हुई थी. शादी के बाद उन्हें दो बेटियां हुई, लेकिन इसी दौरान अली अख्तर विदेश कमाने चला गया. वहां से वापस लौटने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली और पहली पत्नी को तीन तलाक दे दिया. जिसको लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है.

ससुर की चप्पल से पिटाई

कोर्ट ने पीड़िता को बच्चों की परवरिश के लिए दो हजार रूपये महीना देने का निर्देश दिया, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद भी पहली पत्नी को रुपये नहीं मिल रहे थे. इसी से खफा शगुफ्ता ने कोर्ट में सुनवाई के बाद अपने ससुर का कॉलर पकड़कर पहले अपने पति के बारे में पूछा. फिर पैसे नहीं मिलने की बात को लेकर ससुर की चप्पल से पिटाई शुरू कर दी.

बाद में स्थानीय लोगो की मदद से इस मसले को सुलझाया गया और महिला को वापस घर भेज दिया गया है. बहरहाल इस घटना के बाद दिनभर कोर्ट परिसर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना रहा.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें-

विधायकों पर मेहरबान नीतीश सरकार, 'आलीशान बंगलों' के लिए 'कौड़ियों' के भाव देगी जमीन

तीन तलाक: CM नीतीश ने यूं दिया PM मोदी का साथ !
First published: July 31, 2019, 7:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...