Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    तेजस्वी ने मामा साधु यादव पर निशाना साधा, बोले- दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ मत उखाड़ लें

    चुनावी रैली को संबोधित करते तेजस्वी यादव.
    चुनावी रैली को संबोधित करते तेजस्वी यादव.

    Bihar Assembly Election: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) बुधवार को गोपालगंज में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे जहां उन्होंने अपने सगे मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) को निशाने पर लिया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 4:01 PM IST
    • Share this:
    गोपालगंज. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद के स्टार प्रचारक तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने अपने मामा साधु यादव पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने गोपालगंज (Gopalganj) में जहां ताबड़तोड़ पांच चुनावी (Bihar Chunav 2020) रैलियां की वहीं इस दौरान उनके निशाने पर उनके मामा साधु यादव भी रहे. तेजस्वी यादव ने लोगों से अपने मामा के खिलाफ वोट करने की अपील की. अपने सगे मामा साधु यादव (Sadhu Yadav) का नाम लिए बिना तेजस्वी यादव ने कहा कि दातुन तोड़ने के चक्कर में लोग पेड़ को मत उखाड़ लें. वो साधु यादव के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट करने की अपील कर रहे थे.

    तेजस्वी यादव ने सभा में नीतीश सरकार (Nitish Govt) पर जमकर हमला बोला. वो बुधवार को गोपालगंज विधानसभा के जादवपुर हाई स्कूल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल में उनके शासनकाल में बिहार में जो विकास हुआ उसके बाद विकास ठप्प हो गया. तेजस्वी यादव ने कहा कि फुलवरिया में उन्होंने रेलवे स्टेशन बनाया, प्रखंड कार्यालय बनाये. यहां स्कूल-कॉलेज खोले. विकास कार्य के जितने भी काम किए वो हाल के नीतीश सरकार के 15 साल के शासन काल में विकास कार्य ठप्प हो गया है.





    बता दें कि तेजस्वी यादव के मामा साधु यादव गोपालगंज विधानसभा सीट से बसपा के प्रत्याशी हैं. यहां पर महागठबंधन से कांग्रेस के उम्मीदवार आसिफ गफूर हैं जिनके लिए तेजस्वी यादव सभा कर रहे थे. तेजस्वी यादव ने बुधवार को गोपालगंज के अलावा कुचायकोट, बरौली, हथुआ और कटेया में जनसभा को संबोधित किया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज