होम /न्यूज /बिहार /गोपालगंज पर मेहरबान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, 600 करोड़ की योजनाओं की दी सौगात

गोपालगंज पर मेहरबान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, 600 करोड़ की योजनाओं की दी सौगात

गोपालगंज में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव.

गोपालगंज में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव.

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव अपने गृह जिला गोपालगंज पर मेहरबान दिखे. मेडिकल कॉलेज, ट्रॉमा सेंटर व ऐतिह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव अपने गृह जिला गोपालगंज पर मेहरबान दिखे.
मेडिकल कॉलेज, ट्रॉमा सेंटर व थावे दुर्गा मंदिर सहित 600 करोड़ की सौगात दी.

गोपालगंज. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने थावे मंदिर की विकास के लिए विशेष पैकेज बिहार सरकार से देने की घोषणा की. इसके तहत 57 करोड़ की लागत से थावे मंदिर का विकास होगा. थावे मंदिर में दुकान सरकार बनाएगी, पार्टी जोन बनेगा और ब्यूटीफिकेशन की व्यवस्था होगी. तालाब का जीर्णोद्धार होगा और पूरे इलाके में पथ निर्माण विभाग की ओर से ₹22 करोड़ खर्च कर सड़क का निर्माण कराया जाएगा.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने विभागों के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सिधवलिया के झझवा में ट्रॉमा सेंटर का स्थापना किया जाएगा. उन्होंने कहा कि एनएच पर कई किलोमीटर तक चले जाइए, एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन इलाज नहीं हो पाता है. ट्रॉमा सेंटर होने से हाईवे पर चलने वाले जितने यात्री होंगे, उन्हें तत्काल इमरजेंसी के रूप में ट्रॉमा सेंटर में इलाज मिलेगा. उन्होंने कहा कि ट्रामा सेंटर के लिए पहले से भवन तैयार है.

News18 Hindi

गोपालगंज के प्रसिद्ध थावे मंदिर में शीश नवाते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव.

डिप्टी सीएम ने हथुआ अनुमंडल अस्पताल में जीविका दीदी के रसोईघर का भी उद्घाटन किया. मीरगंज में अपनी दादी मरछिया देवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद पैतृक घर फुलवरिया गांव पहुंचे और परिजनों से आशीर्वाद लिया.

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी और एसपी आनंद कुमार समेत जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी डिप्टी सीएम की सुरक्षा व्यवस्था और विधि व्यवस्था में मुश्तैद दिखे.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, RJD leader Tejaswi Yadav

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें