तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी- 'चाचा' साथ आ भी गए तो दोबारा चले जाएंगे
Gopalganj News in Hindi

तेजस्वी ने ली नीतीश कुमार पर चुटकी- 'चाचा' साथ आ भी गए तो दोबारा चले जाएंगे
राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कथित रूप से ‘गिरगिट जैसे’ चरित्र वाला बताया और कहा कि राज्य में उप चुनाव का धर्मनिरपेक्ष महागठबंधन के स्वास्थ्य पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. (फाइल फोटो)

तेजस्वी ने मुज़फ्फरपुर बालिका गृह की युवती के साथ दोबारा गैंग रेप की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बिहार में कानून नाम की कोई चीज नहीं है. यहां सरकार या प्रशासन द्वारा जो न्याय व्यवस्था मिलनी चाहिए थी वो नहीं मिल रही है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 16, 2019, 3:32 PM IST
  • Share this:
गोपालगंज. पूर्व उप-मुख्यमंत्री और बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार (Nitis Kumar) से दोबारा दोस्ती किये जाने पर चुटकी ली है. तेजस्वी ने गोपालगंज में कहा कि नीतीश कुमार हमारे पलटू चाचा हैं, उनकी कोई गांरंटी नहीं है. वो अभी हमारे साथ आ भी गए तो दोबारा चले जायेंगे, ऐसे में उनकी गारंटी कौन लेगा. तेजस्वी (Tejaswi Yadav) ने कहा कि उनकी न कोई नीति है और न ही विचार धारा.

नहीं है कोई वजूद

तेजस्वी ने कहा कि खुद नीतीश कुमार की पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक भी खफा हैं. नीतीश कुमार का कोई वजूद नहीं है और वो अकेले चुनाव नहीं लड़ सकते हैं. तेजस्वी यादव ने नए मोटर व्हीकल एक्ट का समर्थन किया और कहा कि बिहार में इस कानून को लागू करने से पहले जागरूकता कार्यक्रम की जरुरत है. उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस का रवैया इस नए एक्ट के बाद सही नहीं है.



बिहार में शासन-प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं
तेजस्वी ने मुज़फ्फरपुर बालिका गृह की युवती के साथ दोबारा गैंग रेप की घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि बिहार में कानून नाम की कोई चीज नहीं है. यहां सरकार या प्रशासन द्वारा जो न्याय व्यवस्था मिलनी चाहिए थी वो नहीं मिल रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में जो बालिका गृह काण्ड हुआ था उसमें सत्ताधारी दल के लोग, प्रशासनिक लोग काफी बड़े लोग हैं. उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. बालिका गृह में बच्चियों के साथ शोषण किया गया उनका गैंगरेप किया गया. हद तो तब हो गई जब सुप्रीम कोर्ट के मॉनिटरिंग के बावजूद बच्ची के साथ दोबारा गैंग रेप किया गया. इससे साफ़ जाहिर होता है की यहां प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है.

करीबियों को बचा रहे हैं चाचा

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के कई लोग करीबी हैं जिन्हें बचाने का काम किया जा रहा है. तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि उप-मुख्यमंत्री हाथ जोड़कर अपराधियों से विनती करते हैं, इससे साफ़ जाहिर है कि बिहार में अपराध फिर बढ़ गया तो क्या वो दोबारा अपराधियों से हाथ जोड़कर विनती करेंगे.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- CM फेस को लेकर नीतीश कुमार के साथ आए रामविलास पासवान

ये भी पढ़ें- बेतिया गैंगरेप: आरोपियों का ऑडियो क्लिप वायरल, चलती गाड़ी में किया था रेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading